शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: यूजर्स के लाडले Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे...

Amazon Sale: यूजर्स के लाडले Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव, हजारों की छूट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। उन्हें किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं। इस लिए रियालमी के चाहने वाले इस कंपनी और उनके फोन्स पर खूब प्यार लुटाते हैं। ऐसे में अगर आपका प्लान भी कुछ ऐसा ही कि, सस्ते में कोई बेहतरीन फोन मिल जाए तो अमेजन की ये डील आपकी काफी मदद कर सकती है।

Realme 11 Pro 5G पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon अपनी सेल पर Sale Sunrise Beige कलर के realme 11 Pro 5G फोन पर 16 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 27999 रुपए की जगह 23490 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को कई हजार रुपए की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं इस फोन में 8GB RAM के साथ 256GB Storage भी मिल रही है। यूजर्स के अनुभव को और भी अच्छा बनाने के लिए कंपनी 100MP Prolight Camera और Premier Vegan Leather Finish Design दिया गया है। Realme 11 Pro 5G अमेजन बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे सस्ते में इसे घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं अमेजन इस फोन पर 22 हजार 250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।

Realme 11 Pro 5G के फीचर्स

फीचरRealme 11 Pro 5G
कलरSunrise Beige का कलर मिल रहा है।
रैम8GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज256GB Storage की स्टोरेज मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 के realme UI 4.1 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्लेCurved Vision Display मिल रही है।
प्रोसेसरThe Dimensity 7050 5G chipset प्रोसेसर मिल रहा है
चार्जर67 W SUPERVOOC का फास्ट charge 18 मिनट में 50 फीसदी चार्ज करता है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories