रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: 76 फीसदी मेगा डिस्काउंट पर मिल रहा है Dell Laptop,...

Amazon Sale: 76 फीसदी मेगा डिस्काउंट पर मिल रहा है Dell Laptop, रिफर्बिश्ड डील में हो सकती है भारी भरकम बचत

Date:

Related stories

Amazon Sale: अक्सर लोग कम बजट के चलते शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप खरीदने से कतराते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी बढ़िया लैपटॉप को लेने की सोच रहे हैं, मगर कीमत अधिक होने की वजह से अभी तक खरीद नहीं पाएं हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक खास ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन पर रिफर्बिश्ड आइटम (Amazon Sale) पर भी काफी अच्छा डिस्काउंट मिलता है। अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो आपको इस डील के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Refurbished Dell Latitude Laptop की स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सRefurbished Dell Laptop
Model NameLatitude
Screen Size14.1 Inches
Hard Disk Size512 GB
Operating SystemWindows 10 Pro
Graphics Coprocessorintel

Refurbished Dell Latitude Laptop पर डील की डिटेल

लैपटॉप कैटेगरी में डेल कंपनी का अच्छा-खासा नाम है। ऐसे में रिफर्बिश्ड Dell Latitude Laptop को अमेजन शॉपिंग साइट पर 110000 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 76 फीसदी का भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसका दाम घटकर 25696 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील पर 84304 रुपये की मेगा बचत हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Pad 6 vs Realme Pad X: मिड रेंज में तलाश रहे हैं बढ़िया टैबलेट तो इनके फीचर्स पर डाल सकते हैं एक नजर

जानिए क्या है EMI ऑफर

इतना ही नहीं इस लैपटॉप को 1228 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ कई बैंक ऑफर्स का भी लिया जा सकता है। इस बात का ध्यान रहें कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है और इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है। अमेजॉन पर इस डील के बारे में बताया गया है कि इस पर सेलर द्वारा 6 महीने की वारंटी दी जाएगी। अन्य जानकारी के लिए अमेजॉन साइट पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: सारे काम धंधे छोड़कर लोग Maruti Suzuki Jimny की कर रहे हैं धड़ाधड़ बुकिंग, खूबियां जानकर आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories