मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकAmazon Sale: 25000 की भारी छूट के साथ अपना बना सकते हैं...

Amazon Sale: 25000 की भारी छूट के साथ अपना बना सकते हैं Samsung Galaxy S23 Ultra प्रीमियम फोन, अभी जानें ऑफर डिटेल

Date:

Related stories

Amazon Sale: क्या आप एक प्रीमियम फोन खरीदने की सोच रहे हैं। या फिर किसी को एक शानदार स्मार्टफोन गिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी खास रह सकती है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर कई बार काफी अच्छा ऑफर दिया जाता है। इन ऑफर के जरिए पैसों की भारी सेविंग के साथ ही एक बढ़िया प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। हम बात कर रहे हैं अमेजॉन पर मिल रहे Samsung Galaxy S23 Ultra फोन के ऑफर के बारे में, इस शानदार फोन पर कमाल की डील दी जा रही है। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

Samsung Galaxy S23 Ultra की खूबियां

फीचर्सSamsung Galaxy S23 Ultra
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन6.8 inches (17.27 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा200 MP + 12 MP + 10 MP + 10 MP
फ्रंट कैमरा12 MP

Samsung Galaxy S23 Ultra पर ऑफर की डिटेल

ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर सैमसंग कंपनी के इस फोन को 149999 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर शॉपिंग प्लेटफॉर्म इस फोन पर 17 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत घटकर 124999 रह जाती है। इस डील में आपको 25000 रुपये की भारी सेविंग हो सकती है। इसके साथ कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर एक्सचेंज ऑफर

इस फोन को 6002 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस डील में 32800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अपने पुराने फोन के बदले आप नया फोन काफी कम कीमत पर ले सकते हैं। हालांकि, इसके लिए अमेजॉन की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि अमेजॉन का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव और इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories