Home टेक Amazon Sale: हेल्थ की रक्षक! Samsung Galaxy Smart Watch हुई 69% सस्ती,...

Amazon Sale: हेल्थ की रक्षक! Samsung Galaxy Smart Watch हुई 69% सस्ती, अभी करें बुक

0
19
Amazon Sale
Samsung Galaxy Smart Watch

Amazon Sale: अगर आप किसी टॉप क्लास ब्रांडेड Smart Watch को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, ये आपकी हेल्थ के साथ मोबाइल पर आने वाले नोटिफिकेशन का भी ध्यान रखे तो ये ऑफर आपके काफी काम का है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर भारी छूट पर मिल रही Samsung Galaxy Smart Watch को खरीद सकते हैं। इस घड़ी में आपको हाईटेक फीचर्स के साथ एक शानदार लुक मिलेगा। जो आपकी हेल्थ और फोन दोनों का ध्यान रखेंगे।

Amazon Sale में सस्ती मिल रही Samsung Galaxy Smart Watch

अमेजन Samsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch पर 69 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 34999 रुपए की जगह 10990 रुपए में मिलेगी। इस Smart Watch पर आपके 24009 रुपए बचेंगे। घड़ी पर आपको बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Amazon Sale
Smart Watch

Samsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch
खास फीचर्सSleep Monitor, Activity Tracker, Heart Rate Monitor जैसे खास फीचर्स मिल रहे हैं।
ऑपरेटये सिर्फ Android Smartphones पर ही काम करती है।
हेल्थ सेंसरBioelectrical Impedance Analysis Sensor for Body Composition Analysis, Optical Heart Rate Sensor जैसे खास सेंसर मिल रहे हैं।
वूमेन हेल्थHealth Monitoring features such as Advanced Sleep Analysis & Women’s Health जैसे हेल्थ फीचर्स मिल रहे हैं।
फिटनेस ट्रैकिंगFitness tracking lets you track 90+ workouts के मोड्स मिलते हैं।
बैटरी लाइफ40 Hours की बैटरी लाइफ मिल रही है।

Samsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।