मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Sale: Samsung Galaxy की इस धाकड़ स्मार्टवॉच पर गिरे 28000 से...

Amazon Sale: Samsung Galaxy की इस धाकड़ स्मार्टवॉच पर गिरे 28000 से ज्यादा के दाम, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Amazon Sale: इन दिनों यूजर्स में स्मार्ट वॉच का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई चाहता है कि, बिना फोन निकालs उसके काम बस एक छोटी सी घड़ी से हो जाए। अगर आप भी किसी बड़ी कंपनी की हाईटेक स्मार्टवॉच को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश तो करेगी ही करेगी इसके साथ ही आपका दिन भी बना देगी। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE स्मार्ट वॉच पर 65 फीसदी की छूट मिल रही है।

Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE स्मार्टवॉच पर मिल रही 65 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन अपनी सेल के द्वारा Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE की ब्लैक कलर की वॉच को 65 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये घड़ी 42 हजार 999 रुपए की जगह 14 हजार 990 रुपए में मिलेगी। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट वॉच 28009 रुपए की बचत होगी। Amazon Sale के द्वारा EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतनी ही नही 14 हजार 50 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। चलिए आपको इस बेहद खास स्मार्टबॉच के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE के फीचर्स

फीचर Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE
हेल्थ अपडेटBody Composition Analysis के साथ Optical Heart Rate Sensor जैसी सुविधा मिल रही है।
ट्रेकFitness tracking के साथ 90+ workouts के नोटिफिकेशन मिल रहे हैं।
ऑपरेटिंग सिस्टम‎Android पर ऑपरेट करता है।
स्पेशल फीचर‎Sleep Monitor, Activity Tracker के साथ Heart Rate Monitor मिल रहा है।
चार्जरWireless charger मिल रहा है।
डिस्प्ले‎AMOLED डिस्प्ले मिल रही है।
टाइप‎Bluetooth के साथ टच स्क्रीन
बैटरी लाइफ 40 घंटे का बैकअप

Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE एक बेहद खास स्मार्ट वॉच है , जो कि, यूजर्स को की सारे नोटिफिकेशन देगी। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories