गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकApple Watch Ultra 2: इन खूबियों से लैस हो सकती है एप्पल...

Apple Watch Ultra 2: इन खूबियों से लैस हो सकती है एप्पल की ये प्रीमियम स्मार्टवॉच! लॉन्च से पहले जानें संभावित फीचर्स

Date:

Related stories

Apple Watch Ultra 2: टेक कंपनी एप्पल इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज आईफोन 15 को लेकर जबरदस्त चर्चाएं बटोर रही है। इसके  लिए 12 सितंबर को एक इवेंट आयोजित किया जाना है। जिसमें इस सीरीज का अनावरण करने के साथ ही यूजर्स के लिए दूसरे डिवाइस भी पेश किए जा सकते हैं। लीक्स में दावा है कि इस इवेंट में कंपनी की Apple Watch Ultra 2 स्मार्टवॉच भी लॉन्च की जा सकती है, बता दें  इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई अपडेट नहीं है लेकिन इसके फीचर्स कई जगह सामने आ चुके हैं। हम यहां आपको इस वॉच के संभावित फीचर्स के बारे में ही बताने वाले हैं।

12 सितंबर को होगा वंडरलस्ट इवेंट

जैसा कि खबरों में है, 12 सितंबर को वंडरलस्ट इवेंट का आयोजन किया जाने वाला है। संभावना है इसमें आईफोन सीरीज के साथ वॉच 9 सीरीज और Apple Watch Ultra 2 को पेश किया जा सकता है। साथ ही कंपनी आईओएस 17 के फीचर्स को भी अनाउंस कर सकती है।  

Apple Watch Ultra 2 के लीक फीचर्स

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है इस वॉच को कंपनी मौजूदा मॉडल्स से काफी उन्नत तकनीक से साथ पेश करेगी। इसमें लार्जर डिस्प्ले और बैटरी साइज को बढ़ाया जा सकता है साथ ही प्रोसेसर भी मौजूदा वॉचस की तुलना में शक्तिशाली दिया जा सकता है। यह वॉच डार्क टाइटेनियम और ब्लैक टाइटेनियम कलर के साथ पेश की जा सकती है। इसमें वॉच अल्ट्रा में दिया जाने वाला S9 चिपसेट ही दिया जा सकता है।

ये डिवाइस भी किए जा सकते हैं लॉन्च

इस इवेंट में Airpods Pro भी पेश किए जानें की बातें कही जा रही हैं। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट की सुविधा देखने को मिल सकती  है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक पोड्स में कंपनी ज्यादा बड़े बदलाव नहीं करने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories