मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकiPhone 15 Series के आने से पहले iPhone 14 Pro और iPhone...

iPhone 15 Series के आने से पहले iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में आयी बड़ी कमी, यूजर का फूटा गुस्सा

Date:

Related stories

iPhone 14 Series: एप्पल हर साल अपनी आईफोन की सीरिज को पेश करती है। जिस पर यूजर्स काफी प्यार और विश्वास को जताते हैं। यही कारण है कि, महंगा होने के कारण भी यूजर्स एप्पल के फोन को खरीद लेते हैं।इस बीच बहुत जल्द iPhone 15 Series सीरिज लॉन्च होने वाली है। लेकिन इससे पहले एक ऐसी खबर आ गई है। जिसने यूजर्स का दिल तोड़ दिया है। iPhone 14 Series के सबसे महंगे फोन कहे जानें वाले iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max फोन की बैटरी में खराबी आ गई है। जिसके बाद यूजर्स का दिल टूटता हुआ नजर आ रहा है।

iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max फोन की बैटरी हुई खराब

एक यूजर्स ने सोशल मीडिया साइट X पर इसकी जानकारी दी है। जिसमें उसने बताया है कि, 14 सीरिज के इन दोनों फोन्स की बैटरी खराब हो गई है।यूजर ने iPhone 14 Pro की बैटरी कैपेसिटी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें उसने बताया है किस उसके फोन की बैटरी की कैपेसिटी 1 साल में घटकर 90 फीसदी हो गई है। जिसके कारण उसे बार-बार फोन को चार्ज करना पड़ता है। इसके साथ ही यूजर ने लोगों को इन फोन्स को न खरीदने की भी नसीहत दी है।

यूजर ने निकाली भड़ास

आपको बता दें, कुछ समय पहले ही एप्पल की तरफ से iOS 11.3  अपडेट जोड़ा गया था। जिससे बैटरी की हेल्थ चेक की जा सकती है। यूजर ने इसी का स्क्रीन शॉट शेयर किया है और अपने परेशानी को अनय लोगों के सामने पेश किया है। अब ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories