सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone पर 18 फीसदी की महाबचत करने का मौका, कभी-कभी...

Flipkart Sale: iPhone पर 18 फीसदी की महाबचत करने का मौका, कभी-कभी मिलते हैं ऐसे ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: ऑनलाइन सेल के दौरान आप अक्सर शानदार ऑफर्स को तलाशते हैं। अगर हां तो इस कड़ी में हम आपकी मदद कर देते हैं। हम इस खबर में आपके लिए ऐपल आईफोन पर एक धांसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे है। अगर आपको आईफोन पसंद है तो आपको इस खबर पर खास ध्यान देना चाहिए। इस डील का फायदा फ्लिपकार्ट साइट (Flipkart Sale) से लिया जा सकता है।

APPLE iPhone 11 Pro Max की खूबियां

फीचर्सAPPLE iPhone 11 Pro Max
ProcessorApple A13 Bionic
Display6.5 inches (16.51 cm)
Battery3969 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

APPLE iPhone 11 Pro Max पर ऑफर

आपको बता दें कि लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर आईफोन 11 प्रो मैक्स (APPLE iPhone 11 Pro Max) को काफी धाकड़ डील के साथ खरीद सकते हैं। इस डील में 117100 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस आईफोन पर 18 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर 95699 रुपये रह जाती है। इस डील में पैसों की भारी बचत हो सकती है।

35600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही इस पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस डील में ईएमआई और 35600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के जरिए डील में फोन की कीमत कम हो जाती है। इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे साइट से रिमूव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories