सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकफ्लिपकार्ट दे रहा iPhone 13 Pro पर हजारों रुपये बचाने का मौका,...

फ्लिपकार्ट दे रहा iPhone 13 Pro पर हजारों रुपये बचाने का मौका, ऑफर की डील देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Date:

Related stories

iPhone 13 Pro: iPhone को लेकर जब भी कोई खबर आती है मानो सनसचनी सी मच जाती है और जब खबर इस फोन पर मिल रहे भारी-भरकम छूट की हो तो क्या ही कहना। ग्राहक तो मानों महीनों से ऐसी खबर का इंतजार कर रहे होते हैं और जैसे ही मिलता है ये छूट पाने का मौका, बिना समय गवाए अपने फोन की बुकिंग कर ही लेते हैं। ऐसे में iPhone 13 Pro को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि फ्लिपकार्ट पर यह फोन 15% तक की भारी छूट के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही कुछ अन्य बैंकिंग ऑफर भी हैं जिससे की इसे खरीदकर हम अपनी अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

क्या है ऑफर प्राइस

खबरों की माने तो ई-कॉमर्स पेलेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, इन दिनों iPhone 13 Pro पर मेहरबान है और इस मॉडल के फोन पर दे रहा भारी छूट। फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 Pro की ओरिजनल प्राइस है 149900 रुपये पर वर्तमान में 15% की छूट के उपरांत यह ग्राहको को मिल सकता है 125999 रुपये में। ऐसे में इस सेल के दौरान खरीदारी कर ग्राहक बचा सकता है अपने 14000 से भी ज्यादा रुपये।

एक्सचेंज और बैंकिंग ऑफर से हो सकती है अतिरिक्त बचत

बता दें कि फ्लिपकार्ट ने iPhone 13 Pro पर अपने इस ऑफर से अतिरिक्त भी एक्चेंज और बैंकिंग ऑफर देने का एलान किया है। ऑफिसियल साइट की माने तो iPhone एक्सचेंज ऑफर के जरिए हम अपने पुराने iPhone को एक्सचेंज कर बचा सकते हैं 35600 रुपये तक, ऐसे में फ्लिपकार्ट से इस फोन की खरीदारी कर अभी हम अपनी ढ़ेरों बचत कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त बैंकिंग ऑफर से भी हमारे हजारों रुपयों की बचत हो सकती है। ऑफिसियल साइट की माने तो HDFC क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी कर भी हम 1250 रुपयों से लेकर 3000 की बचत कर सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी कर 5% तक कैशबैक कमाने का मौका भी मिल सकता है।

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचर के लिहाज से देखें तो iPhone 13 Pro एक शानदार फोन है। ट्रिपल कैमरा व 15.49 cm डिस्पले के साथ इसको खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस फोन के रैम से लेकर स्टोरेज तक की भी खूब चर्चा हो रही है।

रियर कैमरा12MP+12MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP
स्टोरोज512 GB
ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 15
प्रोसेसरHexa Core, A15 Bionic chip
डिस्प्ले-रिजोल्यूशन15.49cm, 2532*1170 pixel

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories