रविवार, मई 19, 2024
होमटेकयकीन करना मुश्किल! iPhone 14 पर मिल रहा है 9901 का डिस्काउंट,...

यकीन करना मुश्किल! iPhone 14 पर मिल रहा है 9901 का डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर जानकर तुरंत खरीद सकते हैं हैंडसेट

Date:

Related stories

iPhone 14: क्या आप किसी ऑनलाइन साइट पर सेल का इंतजार कर रहे हैं। अगर हां तो इस खबर को पढ़ने के बाद आपका इंतजार खत्म हो जाएगा। दरअसल एप्पल कंपनी के आईफोन को खरीदना तो हर किसी का सपना होता है। अगर आपको भी आईफोन से प्यार है तो आपके लिए ये खबर बेहद जरूरी हो जाती है। हम बात कर रहे हैं आईफोन 14 (iPhone 14) की, जिसे ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन से शानदार डील में अपना बनाया जा सकता है। आईफोन खरीदने पर आपको पैसों की भारी बचत होगी। साथ ही कई अन्य फायदे भी मिलेंगे। जानिए क्या है ऑफर।

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सiPhone 14
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्कीन6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी3279 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा12 MP

iPhone 14 पर डील की जानकारी

आपका भी सपना है आईफोन चलाना तो आपके पास आईफोन को सस्ते में खरीदने का धांसू ऑफर है। ऐसे ऑफर बार-बार नहीं मिलते हैं। अमेजॉन शॉपिंग साइट पर आईफोन 14 को 79900 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया था। मगर इस पर 12 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इस आईफोन की कीमत घटकर 69999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको हजारों रुपये की भारी बचत हो सकती है।

iPhone 14 पर हो सकती है इतनी बचत

अमेजॉन से आईफोन 14 खरीदने पर आपको सीधे तौर पर 9901 रुपये की सेविंग होगी। इसके साथ 5 फीसदी का कैशबैक और बैंक ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। इस आईफोन को ईएमआई के साथ भी अपना साथ लेकर जा सकते हैं। इसके अलावा इस पर 54950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस डील का लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी कंडीशन को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि इस ऑफर में कभी भी बदलाव या फिर इसे वेबसाइट से हटाया भी जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories