रविवार, मई 19, 2024
होमटेकआज भी बरकरार है iPhone XS Max की चमक! पावरफुल परफॉर्मेंस और...

आज भी बरकरार है iPhone XS Max की चमक! पावरफुल परफॉर्मेंस और प्रीमियम लुक पर लोग हार जाते हैं दिल

Date:

Related stories

iPhone XS Max: दुनियाभर की टेक मार्केट में एक से हटकर एक शानदार स्मार्टफोन दस्तक दे रहे हैं। कई नामी कंपनियां फोल्डेबल फोन और फ्लिप फोन पर जोरो से काम कर रही हैं। वहीं, सैमसंग और ओप्पो जैसी कंपनियों के फोल्डेबल फोन मार्केट में आ भी चुके हैं। ऐसे में इन सबसे अलग आज भी एप्पल के फोन को काफी महत्व दिया जाता है।

iPhone XS Max कर रहा है धमाल

एप्पल कंपनी के आईफोन का नाम सुनते ही या पढ़ते ही सबसे पहले आईफोन का क्लासी लुक और प्रीमियम फीचर्स की एक खास छवि बनती है। ऐसे में हम बात कर रहे हैं iPhone XS Max मॉडल की। जी हां, ये काफी पुराना आईफोन मॉडल है, मगर आज भी इसकी वैल्यू काफी अधिक है और इसके पीछे की वजह है इसके स्पेशल फीचर्स। जानिए पूरी डिटेल।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

iPhone XS Max के स्पेसिफिकेशन्स

आईफोन के इस मॉडल में Apple A12 Bionic चिपसेट दी गई है। इस डिवाइस में 6.5 इंच OLED डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन रेज्योलूशन 1242 x 2688 पिक्सल का है। इसका डिस्प्ले वाइब्रेंट कलर और स्टानिंग विजुअल्स देता है। इस फोन में iOS v12.0 का सपोर्ट दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर मैट ग्लास फिनिश दी गई है, जो इसे एक प्रीमियम फोन बनाती है। इस डिवाइस में स्टेनलैस स्टील फ्रेम होने के चलते ये एक लग्जरी फोन की तरह लगता है।

मॉडलiPhone XS Max
प्रोसेसरApple A12 Bionic
रैम4GB
स्टोरेज64GB
स्क्रीन6.5 inches (16.51 cm)
बैटरी3174 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा7 MP

iPhone XS Max का कैमरा

इस आईफोन में पावर के लिए 3174mah की बैटरी पैक दी गई है। इसमें फास्ट चार्जर भी मिलता है, जो कि 30 मिनट में ही 50 फीसदी फोन चार्ज कर देता है। वहीं, फोन का कुल वजन 208 ग्राम है। अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 12MP का डबल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए आगे की तरफ 7MP का कैमरा दिया गया है।

iPhone XS Max की कीमत

इस डिवाइस में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 109900 रुपये है। इस डिवाइस को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories