मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बड़ी कंपनी के 43 inch Smart TV पर धाकड़ डील,...

Flipkart Sale: बड़ी कंपनी के 43 inch Smart TV पर धाकड़ डील, अभी खरीदने पर मिल सकता है 7000 रुपये का फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टटीवी सेक्टर में जब से नए ऐप्स को जोड़ा जा गया है, तभी से इनकी बिक्री में काफी उछाल आया है। यही वजह है कि स्मार्टटीवी इंडस्ट्री में हर कंपनी अपना नया मॉडल पेश कर रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने घर के लिए या फिर ऑफिस के लिए स्मार्टटीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आप एक बड़े ब्रांड का स्मार्टटीवी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको अधिक मेहनत भी नहीं करनी होगी।

वनप्लस कंपनी के Y1S 43 inch Full HD Smart TV पर बेहद ही शानदार ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा लेने के बाद आपको काफी बचत हो जाएगी। जानिए क्या है इस Smart TV की खूबियां और ऑफर की जानकारी।

Smart TV की खूबियां

मॉडलOnePlus Y1S 43 inch Full HD Smart TV
Model Name43FD2A00
Display Size108 cm (43 inch)
Resolution1920 x 1080
HDMI2
Refresh Rate60 Hz

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Smart TV पर ऑफर डिटेल

फ्लिपकार्ट पर Y1S 43 inch Full HD Smart TV को 31999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट इस डील पर 21 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 24999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर में सीधे तौर पर 7000 रुपये की भारी बचत होगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर की डिटेल

इसके अलावा Y1S 43 inch Full HD Smart TV को 4167 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील पर 7600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डील का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

इस बात का रखें ध्यान

मालूम हो कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ये कभी भी बंद या इसमें बदलाव हो सकता है। इस डील की अधिक जानकारी के लिए आपको फ्लिपकार्ट की साइट पर जाना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories