शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकलेटेस्ट प्रोसेसर के साथ इस दिन मार्केट में दस्तक देगा Moto Razr...

लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ इस दिन मार्केट में दस्तक देगा Moto Razr 40 Ultra फ्लिप स्मार्टफोन, मिल सकती है बड़ी कवर स्क्रीन

Date:

Related stories

Moto Razr 2023 स्मार्टफोन की बैक डिस्प्ले हुई रिवील! फीचर्स देख हो जाएंगे लट्टू

Moto Razr 2023: मोटोरोला के नए फोन Moto Razr 2023 स्मार्टफोन की बैक डिस्प्ले की डिटेल सामने आई है। जानिए फुल जानकारी।

Moto Razr 40 Ultra: दुनिया की कई स्मार्टफोन दिग्गज कंपनियां लगातार नई तकनीक पर काम कर रही है। ऐसे में सैमसंग और ओप्पो जैसी कंपनियां भी अपने फ्लिप और फोल्ड फोन पर काम कर रही हैं। इसी बीच मोटोरोला भी एक फ्लिप फोन पर काम कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि अभी तक ये फोन लॉन्च नहीं हुआ है। मगर इसके बाद भी इसके फीचर्स मार्केट में तहलका मचा रहे हैं।

Moto Razr 40 Ultra की जानकारी

आपको बता दें कि Moto Razr 40 Ultra फ्लिप फोन की प्रोमो फोटो लीक हो गई है। तस्वीर लीक होने पर इसके फीचर्स सामने आए हैं। इसमें खास बात ये है कि इसमें बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन में अब तक की सबसे बड़ी कवर स्क्रीन मिलेगी। जानिए क्या हैं इसके सभी फीचर्स।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Moto Razr 40 Ultra की अनुमानित खूबियां

Moto Razr 40 Ultra फ्लिप फोन के आगे के हिस्से में बड़ी कवर स्क्रीन दी गई है। इसकी फुल स्क्रीन के साथ डबल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी इसके कवर डिस्प्ले में कई खास फीचर दे सकती है। इसमें नोटिफिकेशन और इस स्क्रीन से सेल्फी भी ली जा सकती है। बताया जा रहा है कि इसकी स्क्रीन में एक पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है।

मॉडलMoto Razr 40 Ultra
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
बैटरी3640 mAh
रिफ्रेश रेट 144hz
रैम 12gb
स्टोरेज 512gb
रियर कैमरा12 MP + 13 MP
फ्रंट कैमरा32mp

Moto Razr 40 Ultra के संभावित स्पेक्स

खबरों की मानें तो इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 की चिपसेट दी जा सकती है। एंड्रॉइड 13 का सपोर्ट और 3640mah की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ 33W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। वहीं, 144hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसके रियर साइड पर डबल कैमरा जो कि 12mp और 13mp का होगा। वहीं, सेल्फी के लिए 32mp का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 12gb रैम और 512gb की स्टोरेज दी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि इस फ्लिप फोन 1 जून 2023 को रिवील किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसके फीचर्स को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories