शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 13 Pro पर पहली बार मिल रही इतनी मोटी छूट, Flipkart...

iPhone 13 Pro पर पहली बार मिल रही इतनी मोटी छूट, Flipkart ऑफर खश कर देगा

Date:

Related stories

Flipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में...

फ्लिपकार्ट दे रहा iPhone 13 Pro पर हजारों रुपये बचाने का मौका, ऑफर की डील देख तुरंत कर लेंगे बुक!

iPhone 13 Pro: iPhone को लेकर जब भी कोई खबर आती है मानो सनसचनी सी मच जाती है और जब खबर इस फोन पर मिल रहे भारी-भरकम छूट की हो तो क्या ही कहना। ग्राहक तो मानों महीनों से ऐसी खबर का इंतजार कर रहे होते हैं।

 iPhone 13 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर तहलका मचा रही एप्पल कंपनी हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती है। जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। साल 2022 में कंपनी के द्वारा iPhone 14 सीरिज को लॉन्च किया गया था। जिसे लोगों ने खूब खरीदा और खरीद रहे हैं। इस साल भी एप्पल कंपनी अपनी iPhone 15 सीरिज को पेश करने जा रही है। इस सीरिज में कई सारे मॉडल लॉन्च होंगे। इस बार की 15 सीरिज में काफी बदलाव किए जा सकते हैं। इसके साथ ही खबर है कि, ये फोन काफी महंगे होने वाले हैं। ऐसे में अगर आप एप्पल के फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रहे APPLE iPhone 13 Pro (Silver, 512 GB) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप 15 फीसदी के ऑफर के साथ अपना बना सकते हैं।

 iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचर iPhone 13 Pro
रोम512 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
बॉक्सiPhone, USB-C to Lightning Cable, Documentation
सिमDual Sim
नेटवर्क5G, 4G VoLTE, 4G LTE, UMTS, GSM
सिमNano + eSIM
कलरSilver

iPhone 13 Pro को सस्ते में कैसे खरीदें

इसके लिए आपको 149,990 रुपए की जगह 125999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं आप इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर भी ले सकते हैं। HDFC Bank Credit Card और Bank of Baroda Credit Card जैसे कार्ड से पैमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की तुरंत ही छूट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको प्रतिमाह 4037 रुपए देने होंगे। इसके साथ ही ब्याज भी देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories