शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 13 Pro पर 35600 रुपए का पहली बार मिल रहा एक्सचेंज...

iPhone 13 Pro पर 35600 रुपए का पहली बार मिल रहा एक्सचेंज ऑफर, सस्ते में खरीदने की मची लूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में...

फ्लिपकार्ट दे रहा iPhone 13 Pro पर हजारों रुपये बचाने का मौका, ऑफर की डील देख तुरंत कर लेंगे बुक!

iPhone 13 Pro: iPhone को लेकर जब भी कोई खबर आती है मानो सनसचनी सी मच जाती है और जब खबर इस फोन पर मिल रहे भारी-भरकम छूट की हो तो क्या ही कहना। ग्राहक तो मानों महीनों से ऐसी खबर का इंतजार कर रहे होते हैं।

iPhone 13 Pro: भारतीय बाजार में iPhone की धाक क्या है इससे हम सभी अच्छे ढ़ंग से वाकिफ हैं। लगभग सभी की इच्छा होती है कि ये बेहतरीन फीचर वाले फोन उनकी हाथों में हों और उनका दबदबा अपनों में बना रहे। लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जो बजट के अभाव में इस बारे में सोचने से भी कतराते हैं। फ्लिपकार्ट उन जैसे ग्राहकों के लिए लाया है शानदार ऑफर प्लान जो ग्राहकों के इन सपनों को पूरा कर सकता है। तो आइये जानते हैं इन ऑफर के बारे में।

iPhone 13 Pro पर मिल रहा ऑफर


यूँ तो फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 1,49,900 रुपये है पर ऑफर में अभी यहाँ आपको मिल रही है 15 फीसदी तक की छूट, जिसके बाद आनलाइन बाजार में इसकी कीमत होगी 1,25,999 यानी आपको यहाँ मिल रही है 23,901 रुपये तक की छूट। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट आपको दे रहा है शानदार एक्सचेंज आफर जिसके जरिए आप इसकी कीमत में और छूट भी पा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे। iPhone एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप अपने पुराने आइफोन्स को फ्लिपकार्ट के साथ बदलकर पा सकते हैं लगभग 35,600 तक की अतीरिक्त छूट लेकिन इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट के नियम व शर्तों का पालन करना होगा। एक्सचेंज ऑफर के अतिरिक्त बैंक के ऑफर भी हैं जो आपके रास्ते को और आसान बना सकते हैं। जैसै कि AXIS BANK CREDIT CARD से खरीददारी करने पर आपको अतिरिक्त 10 फीसदी तक की छूट उपलब्ध हो सकती है, वहीं HDFC CARD से खरीददारी करने पर भी हम 1250 रुपये तक की छूट उठा सकते हैं।

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 13 Pro
PROCESOR A15 Biomoc chip
REAR CAMERA 12 MP+12MP+12MP
FRONT CAMERA 12 MP
DISPLAY 6.1 inch SUPER RETINA XDR DISPLAY
STORAGE 512 GB

सूचना – FLIPKART पर मिल रहा ये आफर निश्चित समय के लिए ही है और इसमें कभी भी बदलाव संभव है।

डिस्क्लेमर: उपयुक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतू दी गई है । DNP News Network या लेखक किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या लेखक किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories