बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकiPhone 13 Pro को पहली बार सस्ते में खरीदने का धाकड़ ऑफर,...

iPhone 13 Pro को पहली बार सस्ते में खरीदने का धाकड़ ऑफर, 4307 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

iPhone 13 Pro: ई-कॉमर्स (E-commerce) साइट Flipkart iPhone पर भारी छूट के साथ iPhone 13 Pro को खरीदने का मौका मिल रहा है। अब मात्र 1,25,999/- रूपये में एप्पल के इस जबरदस्त फोन को खरीद सकते हैं। iPhone 13 Pro की असली कीमत 1,49,900 रुपए है। लेकिन Flipkart इस पर 15 फीसदी छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 23901 रुपए की छूट पर मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन पर कुछ बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: iPhone 14 को 3440 रुपये की EMI पर खरीदने का शानदार मौका, जल्द उठाएं ऑफर का लाभ

iPhone 13 pro को 4307 रुपए की EMI पर कैसे खरीदें

आइए जानते है इस ऑफर को डिटेल में, फ्लीपकार्ट पर iPhone 13 pro (512 GB) पर ऑफर चल रहा है। अगर आपके पास HDFC Bank credit/debit card है तो आपको अतिरिक्त 1200 का इंस्टंट डिस्काउंट मिल सकता है, आपके पास HDFC का कोई भी कार्ड उपलब्ध नहीं है, तो घबराने की जरूरत नहीं हैं, आप तब भी मात्र 4307/-रूपये मासिक किस्त में इस फोन को खरीद सकते हैं, इसके साथ ही अगर आपके पास Flipkart Axis Bank card है तो आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट भी मिल सकता है। आपके पास कई सारे विकल्प उपलब्ध है।

iPhone 13 pro के फीचर्स

फीचर्स iPhone 13 pro
रोम512 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
कलरSilver
सिमDual Sim
वारंटीBrand Warranty for 1 Year

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: डेटा सिक्युरिटी को लेकर राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘मेरा फोन टैप किया जा रहा था’


डिस्क्लेमर: उपयुक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतू दी गई है । DNP News Network या लेखक किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या लेखक किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories