सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: हेल्थ का ध्यान रखने वाली ब्रांडेड Smart Watch पर मिल...

Amazon Sale: हेल्थ का ध्यान रखने वाली ब्रांडेड Smart Watch पर मिल रही 81 फीसदी की छूट, पिंक कलर लड़कियों को कराएंगा मौज

Date:

Related stories

Amazon Sale: युवाओं के बीच इन दिनों स्मार्ट वॉच को लेकर क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक सस्ती और महंगी स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर रही हैं। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में ऐसे खास फीचर्स भी ऐड कर रही हैं जो कि, स्मार्ट फोन से लेकर डॉक्टर तक का काम कर लेती हैं। अगर आप भी किसी स्मार्ट वॉच को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होनेके कारण अपना सपना पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि Amazon Sale से ब्रांडेड कंपनी Fire-Boltt की स्मार्टवॉच को 81 फीसदी की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

Fire-Boltt Smart Watch पर मिल रहे कई डिस्काउंट

अमेजन पर Fire-Boltt की Phoenix AMOLED Display वाली Smart Watch को 81 फीसदी छूट के बाद 12999 रुपए की जगह 2499 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस तरह इस घड़ी पर 10500 रुपए की बचत की जा सकती है। इस घड़ी में यूजर्स को Stainless Steel Rotating Crown, Multipe Sports Modes के साथ 360 Health मोड मिल रहे हैं। जो कि, किसी भी यूजर के लिए काफी काम के साबित हो सकते हैं। ये स्मार्ट वॉच Pink कलर में मिलेगी। लड़कियों के लिए ये घड़ी काफी खास साबित हो सकती है और ये पिंक कलर उन्हें काफी पसंद भी आ सकती है। आपको बता दें, ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Fire-Boltt की स्मार्ट वॉच के फीचर्स

फीचरFire-Boltt Smart Watch
डिस्प्ले1.43 AMOLED की display मिल रही है।
स्पोर्ट्स मोड110+ Sports Mode के साथ मिलेगी
कॉलिंग Seamless Bluetooth Calling के साथ मिल रही है।
खासियतcall records/ track history/ Music can be controlled जैसी कई खासियतों के साथ मिल रही है।
हेल्थ फीचरheart rate, blood pressure, sleep patterns, d SpO2, जैसे नोटिफिकेशन देगी।
चार्ज3 घंटे में फुल चार्ज

अगर आप किसी स्मार्टवॉच की तलाश में है तो ये आपके लिए काफी खास साबित हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories