शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSmart Watch Under 2000: कम कीमत में महंगे फीचर्स का मजा देती...

Smart Watch Under 2000: कम कीमत में महंगे फीचर्स का मजा देती हैं ये खास घड़ियां, देखते ही आ जाएगा दिल!

Date:

Related stories

Smart Watch Under 2000: बदलते समय के साथ समार्टवॉच को लेकर भी ट्रेंड बदलता नजर आ रहा है। यदि हमारे पास स्मार्टवॉच ना हो और समाज के अन्य लोगों के पास हो तो हमें थोड़ी हिचक महसूस होती है। अब स्मार्टवॉच (Smart Watch) ना होने के कई कारण हो सकते हैं। इसमें बजट का अभाव भी एक प्रमुख कारण है। ऐसे में हमने सोचा कि हम आपको Endefo Enfit Max स्मार्टवॉच के बारे में बताए जिसकी कीमत 2000 रुपये से कम है और फीचर के तौर पर ये अन्य प्रीमियम स्मार्टवॉच को टक्कर दे सकता है। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टवॉच (Smart Watch) खरीदने की तैयारी में हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है और Endefo Enfit Max का ये स्मार्टवॉच आपके लिए विकल्प बन सकता है।

Endefo Enfit Max स्मार्टवॉच के फीचर्स

Endefo के इस Enfit Max स्मार्टवॉच के फीचर बेहतरीन हैं। इसमें बैटरी से लेकर इसका डिस्प्ले तक सब शानदार है।

बैटरी240 एमएच
डिस्प्ले 1.96″ IPS टच स्क्रीन
बैटरी लाइफ 6 से त8 दिन
चार्जिंग टाइम 2 घंटे
स्टैनबाइ टाइम 25 से 35 दिन

Endefo Enfit Max स्मार्टवॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में ढ़ेर सारे आधुनिक फीचर हैं जो कि इसे खास बनाते हैं। इसमें फिटनेस को लेकर अलर्ट मोड है जो कि समय-समय पर आपको स्वास्थ्य संबंधी अपडेट देता रहता है। इसमें ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट जैसे अपडेट शामिल हैं। इसके अतिरिक्त इसमें 135 से ज्यादा स्पोर्टस मोड भी हैं। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि एक चार्ज पर यह स्मार्टवॉच 6 से 8 दिन तक परफॉर्म कर सकता है। वहीं इसका फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले आपको शानदार अनुभव देगा। इसमें कॉल नोटिफिकेशन से लेकर मैसेज, क्लॉक व अन्य कई नोटिफिकेशन मौजूद हैं।

Endefo Enfit Max स्मार्टवॉच की डजाइन

Endefo के इस स्मार्टवॉच की डिजाइन बेहद स्टाइलिश नजर आ रही है। ब्लैक कलर आप्शन में ये शानदार स्मार्टवॉच लोगों के कलाइयों में खूब जम सकती है। इसके अतिरिक्त इसमें फ्लैट डिस्प्ले देखने को मिलता है जो कि इसके लुक को और बेहतर बनाता है। वहीं इसके IP67 रेटिंग से पता चलता है कि ये स्मार्टवॉच वाटर प्रूफ है और पानी से भी बची रहती है।

Endefo Enfit Max स्मार्टवॉच की कीमत

बता दें कि Endefo के आधिकारिक साइट पर इस स्मार्टवॉच की कीमत 5999 रुपये है। पर अभी ये स्मार्टवॉच आपको छूट के साथ 1699 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। ऐसे में इस शानदार फीचर वाले स्मार्टवॉच को खरीदकर लोग अपनी खूब बचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories