मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFire-Boltt Marshal Smartwatch में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, Health Suite फीचर...

Fire-Boltt Marshal Smartwatch में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, Health Suite फीचर महिलाओं को देगा फायदा

Date:

Related stories

Fire-Boltt Marshal Smartwatch: स्मार्टवॉच सेगमेंट में फायर बोल्ट ने अपनी शानदार स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच में एक से बढ़कर एक खास खूबियां दी गई हैं। Marshal प्रीमियम Smartwatch को काफी क्लासी लुक के साथ उतारा गया है। फायर बोल्ट ने इसे ऑल रोबस्ट मैटल डिजाइन के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस वॉच को सर्कुलर डिजाइन के साथ स्टेनलैस बॉडी और शानदार फिनिशिंग दी है। वॉच को अधिक आकर्षक बनाने के लिए इसमें दो पुश बटन दिए गए हैं। जानिए पूरी डिटेल।

Fire-Boltt Marshal Smartwatch के फीचर्स

फायर बोल्ट ने इस वॉच में दो बटन दिए हैं, जिसकी मदद से ऑल फंक्शन को कंट्रोल किया जा सकता है। इस वॉच में 1.43 इंच की एचडी डिस्प्ले सपोर्ट दी गई है। इसके साथ ब्लूटूथ कॉलिंग, स्मार्ट नोटिफिकेशन, रिलाइबल स्टेनिमा, बॉयस असिस्टेंस फीचर के साथ बहुत कुछ दिया गया है।

Health Suite है इसकी खासियत

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में हेल्थ सूइट में वैलनैस फीचर दिया है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, एसपीओ2, स्लीप मॉनिटरिंग और महिलाओं की हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड्स, इन बिल्ट गेम्स और 400mah की बैटरी दी गई है। वॉच में इन बिल्ट माइक और स्पीकर भी दिया गया है। इस वॉच में म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट और कैमरा जैसे बेसिक फीचर भी मिलते हैं।

Fire-Boltt Marshal Smartwatch Price

फायर बोल्ट कंपनी ने इस स्मार्टवच को तीन कलर ऑप्शन में उतारा है, इसमें ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर रंग शामिल है। इसे कंपनी की आधिकारिक से 2499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories