सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकAmazon Sale: अमेजन पर हो रही है ऑफर्स की भरमार, कौड़ियों के...

Amazon Sale: अमेजन पर हो रही है ऑफर्स की भरमार, कौड़ियों के भाव मिल रहे Samsung, Xiaomi और LG स्मार्ट टीवी!

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि कम कीमत में बढ़िया फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी हमें मिल जाए तो आप Amazon TV Upgrade Days Sale से खरीददारी करके हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। हाल ही में अमेजन पर इस सेल का आयोजन किया गया है। जिसमें नामी ब्रांड्स स्मार्ट टीवी काफी छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

 29 अगस्त तक चलेगी सेल

Amazon पर शुरू हुई ये सेल 25 अगस्त से लेकर 29 अगस्त तक चलने वाली है। इसमें 60 प्रतिशत तक की छूट का लाभ खरीददारी करने पर मिलेगा। इसके अलावा इस अपग्रेड सेल में अगर आप खरीददारी करते समय एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का भुगतान करते हैं तो 4000 रुपये की इस्टेंट छूट भी मिल सकती है। बता दें सेल के दौरान नो-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी ग्राहकों के लिए खुला हुआ है।

Xiaomi के स्मार्ट टीवी पर मिल रही है गजब डील

इस सेल में शाओमी और रेडमी के कई साइज वेरिएंट वाले स्मार्ट टीवी ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए मौजूद हैं। यहां से 5A Series HD Smart Android LED TV को 50 प्रतिशत की छूट के साथ लिया जा सकता है। इसकी असल कीमत 24999 रुपये है लेकिन छूट के बाद ये कीमत 12499 रुपये रह जाती है।

फीचर्स            5A Series HD Smart Android LED TV
साइज             32 इंच, 720p रेजोल्यूशन  
डिस्प्ले                          एलईडी
साउंड 20 Watts Output , Dolby Audio, DTS Virtual
रैम/स्टोरेज 1GB RAM+8GB Storage

LG की स्मार्ट टीवी भी मिल रही है सस्ती

Amazon TV Upgrade Days Sale में एलजी के कई स्मार्ट टीवी काफी सस्ती कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध हैं। यहां आपको 32 इंच,43 इंच, 50 इंच, 55 इंच साइज वाले टीवी ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं। यहां से खरीददारी करके आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। एलजी के 32 इंच वाले टीवी पर 39% छूट मिल रही है, इसकी कीमत फिलहाल 13490 रुपये है।

फीचर्स           LG 32 inches HD Ready Smart LED TV
साइज   32 इंच, 720p रेजोल्यूशन  
डिस्प्ले एलईडी, 60 हर्टज रिफ्रेश रेट
साउंड 10 Watts Output , 2 Speakers , DTS Virtual
कनेक्टिविटी 2 HDMI, 1 USB

Samsung के स्मार्ट टीवी को बना लें सस्ते में अपना

इस सेल में सैमसंग के स्मार्ट टीवी पर 60 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जा रही है। सेल के दौरान आप कई साइज वाले वेरिएंट को सस्ती कीमत में अपना बना सकते हैं। यहां सैमसंग के 55 इंच वाले टीवी पर 34 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है।

फीचर्स Samsung Crystal 4K Neo Series Ultra HD Smart LED TV
स्क्रीन साइज55 इंच
रेजोल्यूशन3840 x 2160, Refresh Rate 50hz
कनेक्टिविटी 1 USB, 3 HDMI
साउंड Dolby Digital Plus, 20 Watts Output

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories