शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale vs Flipkart Sale: यहां इतने भारी भरकम डिस्काउंट पर मिल रहा...

Amazon Sale vs Flipkart Sale: यहां इतने भारी भरकम डिस्काउंट पर मिल रहा SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन,यूजर्स की खुली किस्मत

Date:

Related stories

Amazon Sale vs Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी कंपनियों में शुमार SAMSUNG के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। सैमसंग के स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी के साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामान को भी काफी पसंद किया जाता है। अपने चाहने वालों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए सैमसंग हर साल अपनी Galaxy S सीरिज को पेश करता है। इस सीरिज में कई शानदार मॉडल उतारे जाते हैं। साल 2023 के फरवरी महीने में ही कंपनी ने अपनी SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च किया था। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक फोन को उतारा गया था।

इस सीरिज का सबसे महंगा फोन SAMSUNG Galaxy S23 Ultra था। इस फोन का लुक हो या फिर कैमरा सभी काफी जबरदस्त हैं। यही कारण है कि, सैमसंग के इस खास फोन की खूब सेल हो रही है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब eपको मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको Amazon Sale और Flipkart Sale के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर आपको जनाने को मिलेगा कि, SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन किस प्ले’फॉर्म पर सस्ता और अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। ये ऑफर बेहद खास है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

Amazon Sale में कितने का मिल रहा SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन Green कलर वाला Samsung Galaxy S23 Ultra 5G फोन पर 17 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 61 हजार 999 रुपए का फोन 1 लाख 34 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं 12GB रैम और 512GB Storage वाले इस फोन पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका यूजर्स लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। खासबात ये है कि, इसमें47650 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर यूजर्स एक्सचेंज ऑफर्स की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही कम दाम में इसे घर ला सकते हैं। लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Flipkart Sale में SAMSUNG Galaxy S23 Ultra पर कितने का मिल रहा डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkar अपनी सेल पर Phantom Black कलर वाले इस SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G Smartphone पर 29 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद ये 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाला फोन 1 लाख 29 हजार 999 वाला ये फोन आपको 1 लाख 6 हजार 400 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स को EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ वह उठा सकते हैं। आपको बता दे, ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभई भई बदला जा सकता है।

इस तरह आप अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल से अलग-अलग वेरियंट वाले SAMSUNG Galaxy S23 Ultra पर फोन अपनी सुविधा और पसंद के हिसाब से घर ला सकते हैं। आपको बता ेदं, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories