रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale:Oppo Reno10 Pro क्यों लेना जब सस्ते मिल रहा Oppo Reno7...

Amazon Sale:Oppo Reno10 Pro क्यों लेना जब सस्ते मिल रहा Oppo Reno7 Pro स्मार्टफोन?

Date:

Related stories

Amazon Sale: चीनी कंपनी ओप्पो अपने किफायती दाम में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स अपने यूजर्स के लिए मार्केट में उतारती है, जिन्हें लोगों के द्वाका खूब पसंद किया जाता है। कंपनी ने अभी हालहि में oppo reno 10 Series को लॉन्च किया था। जिस पर यूजर्स का बहुत ही अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। ओपको बता दें, Oppo Reno सीरिज कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज में से एक है। ऐसे में अगर आपका मन भी इस सीरिज के Oppo Reno10 Pro फोन को खरीदने का कर रहा है लेकिन आपका बजट कम है तो आप अमेजन पर बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा Oppo Reno7 Pro फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Oppo Reno7 Pro पर मिल रहे कई सारे ऑफर्स

Amazon Sale पर Oppo Reno7 Pro फोन 21 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 47999 रुपए की जगह 37999 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर आप काफी अच्छी बचत कर सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है, जो कि, यूजर्स को काफी फायदा करा सकता है। खास बात ये है कि, इस फोन पर 33 हजार 100 तक का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। ये फोन आपको अच्छे कैमरे के साथ तमाम तरह की खासियतों के साथ मिल सकता है। लेकिन ये डील सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Oppo Reno 7 Pro के फीचर्स

फीचरOppo Reno7 Pro
कलरStartrails Blue कलर में मिलेगा।
रैम12GB RAM के साथ उपलब्ध है।
स्टोरेज256GB Storage का ऑप्शन भी मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 11.0 ऑपरेट
डिस्प्ले6.5 inch की Full HD AMOLED Display मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera और 50MP, 8MP , 2MP कैमरे की सुविधा
बैटरी4500 mAh Battery के साथ उपलब्ध है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity का 1200-Max Processor मिल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories