मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकOPPO Reno10 5G स्मार्टफोन पर Flipkart ने गिराए भारी दाम, ऑफर देख...

OPPO Reno10 5G स्मार्टफोन पर Flipkart ने गिराए भारी दाम, ऑफर देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

OPPO Reno10 5G: चीनी कंपनी ओप्पो के स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। इसके पीछे की एक वजह किफायती कीमत पर अच्छे फीचर्स मिलना मानी जाती है। अभी हालहि मे कंपनी ने OPPO Reno10 सीरिज को पेश किया है। इस सीरिज में कंपनी ने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। जिस पर यूजर्स का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। कैमरे से लेकर प्रोसेसर और लुक में ये सीरिज काफी अच्छी बताई जा रही है। अगर आप भी रेनो की 10 सीरिज के किसी मॉडल को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART पर OPPO Reno10 5G (Ice Blue, 256 GB)  (8 GB RAM) वाले फओन पर मिल रहे 15 फीसदी के डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये बेस मॉडल 38999 रुपए की जगह 32999 रुपए में मिलेगा।

OPPO Reno10 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

कंपनी 32050 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप एक्सचेंज सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये बहुत ही कम कीमत में आपको मिल सकता है। वहीं, बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

OPPO Reno10 5G के फीचर्स

फीचर्सOPPO Reno10 5G
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा64MP + 32MP + 8MP | 32MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Battery
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories