रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale:वाह क्या ऑफर है! OnePlus12R की खरीद पर मुफ्त में ले...

Amazon Sale:वाह क्या ऑफर है! OnePlus12R की खरीद पर मुफ्त में ले जाओ OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: अभी हालहि में चीनी कंपनी OnePlus ने अपने बेहद प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 12R को लॉन्च किया है। आज इसकी पहली सेल अमेजन पर शुरु हो गई है। इस बेहतरीन प्रोसेसर और कैमरे वाले फोन पर काफी जबरदस्त ऑफर मिल रहा। अगर आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको मुफ्त में 4999 रुपए वाले OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स मिलेंगे।

Amazon Sale से OnePlus 12R की खरीद पर मुफ्त में मिल रहे OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स

अमेजन सेल में कंपनी इस ऑफर का पहले ही एलान कर चुकी है। इस फोन की कीमत 38999 रुपए है। लेकिन इसके साथ मुफ्त में बेहद खास ईयरबड्स मिल रहे हैं। जिनसे पैसों की महाबचत की जा सकती है। इतनी ही नहीं ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ वनपल्स कार्ड से पैमेंट करने पर 1000 की महाबचत होगी। इस तरह इस फोन पर भारी बचत की जा सकती है।

इतनी ही नहीं ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ वनपल्स कार्ड से पैमेंट करने पर 1000 की महाबचत होगी। इस तरह इस फोन पर भारी बचत की जा सकती है।

OnePlus 12R 5G फोन के फीचर्स

फीचरOnePlus 12R
डिस्प्ले6.7 इंच की AMOLED की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।
प्रोससेरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 processor मिल रहा है।
बैटरी5500mAh battery की बैटरी मिल रही है।
टार्जर100 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जर मिल रहा है।
कैमरा50MP का प्राइमरी Sony IMX890 कैमरा ,8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर , 16MP का कैमरा सेंसरमिल रहा है।

OnePlus 12R 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories