रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: OnePlus 11R को टक्कर देने वाले Xiaomi 12 Pro पर मिल...

Amazon Sale: OnePlus 11R को टक्कर देने वाले Xiaomi 12 Pro पर मिल रही 38000 की छूट, ऑफर देखते ही मच सकती है लूट

Date:

Related stories

OnePlus 11R को जबरदस्त टक्कर देने वाले Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 42 फीसदी का ऑफर, यहां से उठाएं लाभ

अगर आप कम कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। Xiaomi 12 Pro 5G को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर बंपर छूट दी जा रही है जिसके बाद आप इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

79999 रुपए वाले Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन को मात्र 25299 रुपए में ले जाएं घर, मिल रहे ये ऑफर

अगर आप शाओमी 12 प्रो 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन महंगा होने के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे तो बता दें कि अमेजन पर मिल रही छूट के बाद 79999 रुपए वाले स्मार्टफोन को मात्र 25299 रुपए में खरीदा जा सकता है।

iPhone 13 को टक्कर देने वाले Xiaomi 12 Pro 5G को खरीदें 33509 रुपए सस्ता, Flipkart पर मिल रही बंपर छूट

अगर आप iPhone 13 को टक्कर देने वाले स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro 5G को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बंपर छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 46490 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Amazon Sale: चीनी कंपनी Xiaomi देश और दुनिया में यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किए जाने वाली कंपनियों में से एक है। इस कंपनी के स्मार्टफोन के फीचर्स किफायती के साथ आते हैं।यही कारण है कि, ये लोगों की पसंद की एक वजह बनी हुई है। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खासियतों पर आप दिल हार सकते हैं। इतना ही नहीं Amazon Sale से इसे बहुत ही कम कीमत पर भी घर लाया जा सकता है। इस फोन का मुकाबला OnePlus 11R जैसे फोन्स से है।

Xiaomi 12 Pro  को 38 फीसदी की छूट पर खरीदें

ऑना लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Xiaomi 12 Pro पर 48 फीसदी की छूट दे रही है, जिसके बाद आपको ये Couture Blue वाला फोन 79999 रुपे की जगह 41999 रुपए में मिलेगा। इस ऑफर के बाद आपको इस फोन पर 38000 की महाबचत तो मिलेगी ही मिलेगी। इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इतना ही 35 हजार 100 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।इसके साथ ही 8GB की रैम और 256GB Storage भी मिलेगी। वहीं Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। कैमरे की बात करें तो इसमें 50,50,50 MP Flagship Cameras तो मिलेगा ही इसके साथ ही 10bit 2K के साथ Curved AMOLED Display भी मिलेगा। ये फोन फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए काफी खास साबित हो सकता है।

Xiaomi 12 Pro के फीचर्स

फीचरXiaomi 12 Pro
कलर Couture Blue कलर में मिलेगा।
रैम8GB की RAM मिलेगी।
स्टोरेज256GB की Storage भी मिलेगी।
कैमरा50,50, 50MP का Flagship Camera भी मिलेगा।
बैटरी4600mAh battery
चार्जर50W of Wireless Turbo चार्जर से जल्दी करेगा चार्ज
ऑपरेटिंग सिस्टमMIUI 13 के Android 12 पर ऑपरेट करेगा

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories