मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Sale: 19000 की लल्लनटॉप Smart Watch 1199 में खरीदें, AI फीचर...

Amazon Sale: 19000 की लल्लनटॉप Smart Watch 1199 में खरीदें, AI फीचर मौज करा देगा

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी अच्छी Smart Watch को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, मोबाइल वाले काम भी आपकी ये स्मार्ट वॉच करे तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर भारी छूट पर मिल रही टॉप क्लास घड़ी को हजारों की छूट पर खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus Smart Watch हुई 94 फीसदी सस्ती

अमेजन पर Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus वॉच 94 फीसदी की छूट पर मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 19999 रुपए की जगह 1199 रुपए में मिलेगी। इस पर 18000 हजार 800 की महाबचत होगी। इस 1.83 Smart Watch में बैंक ऑफर्स के साथ EMI का ऑफर मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत हो सकती है। ये एक Bluetooth Calling, AI Voice Assistance, 100 Sports Modes IP67 Rating वाली घड़ी है जो कि, धूल और बारिश से भी खराब नहीं होगी। इसका AI Voice Assistance फीचर आपकी आवाज से ही घड़ी को ऑपरेट करेगा।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus Smart Watch के फीचर्स

फीचर Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus Smart Watch
डिस्प्ले1.83-inch की HD display मिल रही है।
बैटरी8 दिन की बैटरी लाइफ मिल रही है।
चार्ज2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।
AI फीचरAI Voice Assistant फीचर से म्यूजिक और अन्य चीजें कंट्रोल कर सकते हैं।
नोटिफिकेशनNotifcations from all social media channels (Instagram, Whatsapp, Facebook), Call Notifications, Health Tracking (SpO2, Heart Rate, Sleep), Sports Tracking जैसी चीजों को ट्रेक करेगी।
मोड100 Sport Modes मिल रहे हैं।

इस स्मार्ट वॉच पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories