शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: गजब! iPhone 15 series के आने से पहले बुरी तरह...

Amazon Sale: गजब! iPhone 15 series के आने से पहले बुरी तरह से गिरे iPhone 13 के दाम, देख नहीं होगा विश्वास

Date:

Related stories

Amazon Sale: एप्पल अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज iphone 15 series को बहुत जल्द लॉन्च करने वाला है लेकिन उससे पहले आईफोन की पुरानी सीरिज के रेट कम हो गए हैं। अगर आप भी एप्पल के आईफोन को खरीदने का सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है तो ये खबर आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon अपनी Sale पर 128GB स्टोरेज और Starlight कलर के Apple iPhone 13 फोन पर 26 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 79900 रुपए की जगह 59499 रुपए में मिलेगा।

iPhone 13 पर मिल रहे ऑफर्स

अमेजन इस फोन पर कम EMI के साथ 40050 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो यहां पर आप बहुत ही अच्छे पैसे बचा सकते हैं। अमेजन की ये सेल बेहद खास है। अगर आपने कम बजट होने के कारण इस फोन को नहीं खरीदा है तो जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचरiPhone 13
चिपA15 Bionic chip
डिस्प्ले6.1-inch Super Retina XDR
खासियतCinematic mode adds shallow depth of field and shifts focus automatically in your videos
कैमरा dual-camera system/ 12MP , Night mode, 4K Dolby Vision HDR recording

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories