सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: अचानक iPhone 13 Pro के दामों में आयी कमी, ऑफर...

Flipkart Sale: अचानक iPhone 13 Pro के दामों में आयी कमी, ऑफर देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप भी एप्पल के आईफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट आपके इस शौक के बीच में आ रहा है तो अब बिल्कुल भी परेशान या फिर मायूस होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आपको ये फोन बहुत ही कम दाम में मिलेगा और इसे देखने के बाद आपका मन तुरंत इसे बुक करने का करेगा।

iPhone 13 Pro को भारी ऑफर के साथ खरीदें

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट APPLE iPhone 13 Pro (Silver, 512 GB) वाले फोन पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको फोन 1 लाख 49 हजार 990 रुपयों की जगह 1 लाख 25 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे किस्तों पर घर लाया जा सकता है। इतना ही नहीं एक बेहद खास ऑफर भी फ्लिपकार्ट दे रहा है। इस फोन को 60000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर पर घर लाया जा सकता है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो कि, सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 13 Pro
रोम512 GB
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP Front Camera, 12MP , 12MP , 12MP
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
सिमDual Sim
नेटवर्क5G, 4G VoLTE, 4G LTE, UMTS, GSM

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories