शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकiPhone 13 Mini: अमेजन पर सस्ती कीमत में मिल रहा है एप्पल...

iPhone 13 Mini: अमेजन पर सस्ती कीमत में मिल रहा है एप्पल का ये खास फोन, जानें ऑफर्स और फीचर्स

Date:

Related stories

होली से पहले iPhone 13 mini के दामों में आयी भारी गिरावट, खरीदने की मची होड़

iPhone 13 mini को flipkart से खरीदने का काफी अच्छा ऑफर है। होली पर मिल रहे इस शानदार ऑफर का लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

iPhone 13 Mini: अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक गजब की छूट ऑफर की जा रही है। इस फोन को यहां से खरीदने पर हजारों रुपये की बचत की जा सकती है। इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट (128GB Storage) का यहां छूट के साथ उपलब्ध करवाया गया है। हम यहां इस पर मिलने वाले ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में आपको बता रहे हैं।

iPhone 13 Mini कीमत और ऑफर्स

Apple iPhone 13 Mini की असल कीमत अमेजन (Amazon) पर 79900 रुपये लिस्टेड है लेकिन 14 प्रतिशत की छूट मिलने के बाद ये सस्ता हो जाता है। ऑफर के बाद इस फोन को 69999 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप ईएमआई ऑप्शन के साथ भी अपना बना सकते हैं। इसके लिए प्रतिमाह 2881 रुपये की राशि चुकानी होगी। साथ ही बता दें इसके 256 जीबी वाले वेरिएंट पर भी छूट प्रदान की जा रही है। अमेजन से इसे लेने पर 12 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है।

iPhone 13 Mini Specification

फीचर्स Apple iPhone 13 Mini
डिस्प्ले 6.1-inch Super Retina XDR
प्रोसेसर A15 बायोनिक
कैमरा 12MP Wide and Ultra Wide
ऑपरेटिंग सिस्टमIOS 14
रेटिंग आईपी 68

Apple के इस फोन में परफॉरमेंस के लिए A15 बायोनिक चिप दी गई है। इस कैमरे से 4k डॉल्बी विजन में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इस फोन को रेड, ब्लू, स्टारलाइट और मिडनाइट ब्लैक के साथ लिया जा सकता है। इसको पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 68 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories