सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमटेक5000 रुपये की बंपर बचत के साथ खरीदें Apple iPhone 13 Mini,...

5000 रुपये की बंपर बचत के साथ खरीदें Apple iPhone 13 Mini, ड्यूल कैमरे के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Date:

Related stories

Apple iPhone 13 Mini: अगर आप अभी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपका बजट भी अच्छा-खासा है तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लेकर आए है। हम एप्पल आईफोन का शानदार ऑफर की जानकारी लेकर आए है। मालूम हो कि आईफोन खरीदना आज भी काफी लोगों का सपना होता है। ऐसे में अगर आपको भी आईफोन चलाना पसंद हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए भारी छूट के साथ Apple iPhone की डील लाए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Apple iPhone 13 Mini को सस्ते में खरीदें

दरअसल, भारत की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। आपको बता दें कि अमेजॉन पर सेल का सीजन चल रहा है। ऐसे मे सेल का फायदा उठाकर आप इसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Apple iPhone 13 Mini को 69900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। अमेजॉन इस पर 7 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद इसकी कीमत कम हो कर 64900 रुपये रह जाती है। इस डील में सीधे तौर पर भारी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

अमेजॉन से iPhone 13 Mini 3101 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए भी लाभ लिया जा सकता है। ये फोन 6 कलर ऑप्शन में मौजूद है। इसके अलावा अमेजॉन 10 दिनों में रिप्लेसमेंट की भी सुविधा देता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Apple iPhone 13 Mini के फीचर्स

RAM 4 GB
Storage 128 GB
Processor Apple A15 Bionic
Battery 2406 mAh
Display 5.4 inches (13.72 cm)
OS iOS v15
Rear Camera 12 MP + 12 MP
Front Camera 12 MP
Resolution 1080 x 2340 pixels
Refresh Rate 60 Hz
Weight 140 grams
Colours Blue, Green, Pink, Red, Starlight, Midnight

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories