शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकAmazon Sale: गिर गए Realme 11 Pro Plus फोन के दाम, 3...

Amazon Sale: गिर गए Realme 11 Pro Plus फोन के दाम, 3 महीने से काटा हुआ है भौकाल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Realme 11 Pro Plus 5g फोन को अभी 3334 रुपए की EMI पर लाएं घर, देखें जबरदस्त डील

Flipkart Sale:चीनी कंपनी रियलमी दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स...

Amazon Sale: Realme 11 Pro Plus चीनी कंपनी रियलमी ने हालहि में अपनी बेहद शानदार Realme 11 Pro series को लॉन्च किया है। इस सीरिज में Realme 11 Pro और 11 Pro+ जैसे मॉडल्स को लॉन्च किया गया है। जिन पर यूजर्स का काफी प्यार लुटाया जा रहा है। इस सीरिज को जून में लॉन्च किया गया था। तब से लेकर अब तक इस सीरिज की 10 लाख यूनिक बिक चुकी हैं। तीन महीने में यूजर्स ने इसका काफी सारी यूनिट को खरीदा है। इसकी जानाकरी कंपनी की तरफ से ट्विट करते हुए दी गई है।

Realme 11 Pro Plus फोन पर मिल रही छूट

ऐसे में अगर आप भी इस सीरिज के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन से बहुत ही अच्छे ऑफर पर घर ला सकते हैं।Amazon Sale पर Realme 11 Pro Plus फोन 15 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 32999 रुपए की जगह 28100 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। अमेजन इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI की सुविधा दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं 24900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्ही ग्राहकों को मिलेगा जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Realme 11 Pro Plus के फीचर्स

फीचर्स Realme 11 Pro Plus
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर realme UI 4.1 ऑपरेट करता है।
रैम12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
कैमरा200MP ProLight Camera मिल रहा है।
डिस्प्ले120 Hz की Curved Display मिल रही है।
प्रोसेसर7050 5G Dimensity प्रोसेसर मिल रहा है।
चार्जर100W SUPERVOOC फास्ट चार्जर
डिजाइनPremier Vegan Leather के Finish Design के साथ मिल रहा है।

Realme 11 Pro Plus को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ घर लाने का मौका लेकिन ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर संपर्क करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories