मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकमात्र 599 रुपए में घर लाएं 14100 रुपए में मिलने वाले Apple...

मात्र 599 रुपए में घर लाएं 14100 रुपए में मिलने वाले Apple AirPods, यहां से उठाएं ऑफर का फायदा

Date:

Related stories

Apple AirPods: आज के समय में एप्पल के प्रोडक्ट्स खरीदना बहुत से लोगों का सपना होता है। एप्पल के प्रोडक्ट्स काफी महंगे होते हैं जिसके कारण बहुत से इंसान अपने बजट के कारण इसे खरीदने से कतराते रहते हैं। ऐसे में अगर आप Apple AirPods खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है इस वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो बता दें कि आपके पास Apple AirPods को 599 रुपए में खरीदने का मौका है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद 14100 रुपए वाले ईयरपॉड्स को मात्र 599 रुपए में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कि यह कैसे मुमकिन है?

ये भी पढ़ें: बाप रे इतना अच्छा फोन! OPPO A1 5G के लॉन्च होते ही थमीं फैंस की सांस, फीचर्स और लुक कर देगा पागल

क्या है कीमत और कैसे उठा सकते हैं ऑफर का लाभ?

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Apple AirPods 2nd Gen की कीमत 14100 रुपए लिस्ट की गई है। फ्लिपकार्ट पर मिल रही 14 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 11999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है। बता दें कि कंपनी की तरफ से 11400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद इसे केवल 599 रुपए में खरीदा जा सकता है। बता दें कि इस एक्सचेंज ऑफर्स के लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आप इन नियम और शर्तों पर खरे उतरते हैं तभी आप इस ऑफर का पूरी तरह से लाभ उठा सकते हैं वरना आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत कम रुपए के एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा सकता है।

EMI पर भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका बजट कम है तो आप Apple AirPods 2nd Gen को 2000 रुपए की शुरुआती EMI कीमत पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिसका फायदा उठाकर आप इन्हें कम कीमत में खरीदा सकते हैं।

Brand Apple
Model Apple AirPods
Generation 2nd Generation
Battery Life 24 Hours
Connect Automatically
Switching between Seamless Switching between Apple Devices
Warranty 1 Year

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories