मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकरिडिजाइन लुक और इनट्रैक्टिव टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द आ सकता है...

रिडिजाइन लुक और इनट्रैक्टिव टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द आ सकता है Apple Airpods, IPOD NANO को मिलेगा रिवाइव!

Date:

Related stories

APPLE AIRPODS: पूरी दुनिया में एप्पल के प्रोडक्ट की काफी खास पहचान है। एप्पल के प्रोडक्ट में स्पेशल फीचर्स और खास सुरक्षा तकनीक उन्हें बाकी से अलग करती हैं। ऐसे में एप्पल एक खास प्रोडक्ट को एक बार फिर से बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक, एप्पल जल्द ही एप्पल आईपॉड नैनो को रिडिजाइन करके उन्हें मार्केट में वापिस लाएगा।

मिलेगी इनट्रैक्टिव टचस्क्रीन डिस्प्ले!

बताया जा रहा है कि एप्पल अपने एयरपोड्स को इनट्रैक्टिव टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द ही लाएगा। कहा जा रहा है कि एप्पल के आईपोड के लिए इससे अच्छा कमबैक रिवाइव नहीं हो सकता है।

एप्पल ने 2021 में वापिस लिया पेटेंट

खबरों की मानें तो एप्पल ने इसका साल 2021 में पेटेंट वापिस से लिया था। बताया जा रहा है कि इसकी झलक कोई नई नहीं है। एप्पल के मुताबिक, एक वायरलेस ईयरबड्स की जरूरत है। इसमें बेहतर कंट्रोल ऑडियों के साथ यूजर्स को शानदार ब्रांड न्यू एयरपोड्स का अनुभव होगा। बताया जा रहा है कि ये एयरपोड्स अपने अंतिम चरण में है और जल्द ही ये दुनिया के सामने आएंगे।

हो सकते हैं ये फीचर्स

एप्पल के इस फ्लैगशिप ईयरबड्स के फीचर्स की बात करें तो इसकी डिस्प्ले पर कई फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें म्यूजिक कंट्रोल, वीडियो प्लेबैक, क्विक एक्सेस, एयरपोड सेटिंग और बहुत कुछ मिलेगा। ये मिनी आईपोड मिनी की तरह होगा। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि एप्पल के एयरपोड में इनट्रैक्टिव डिजाइन वाली डिस्प्ले दी जाएगी या फिर ये सब सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह जाएगा। कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories