रविवार, मई 19, 2024
होमटेक18000 रुपये की बचत के साथ खरीदें ASUS का Gaming Gaming Laptop,...

18000 रुपये की बचत के साथ खरीदें ASUS का Gaming Gaming Laptop, Flipkart दे रहा है जबरदस्त ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Laptop: इंडिया में काफी लोग अपने काम के लिए या फिर गेमिंग के लिए लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी किसी अच्छे लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लाए है। दरअसल, इन दिनों ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल का सीजन चल रहा है। इस सेल का फायदा उठाकर काफी कम कीमत पर एक बढ़िया लैपटॉप खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

ASUS के Gaming Laptop पर ऑफर

ई-कॉमर्स साइट पर मौजूद ASUS कंपनी का TUF Gaming F15 Gaming Laptop है। इस लैपटॉप को कम कीमत पर बेच रही है। इसका ओरिजनल प्राइस 70990 रुपये है। इस लैपटॉप पर 25 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट का फायदा उठाकर इसे 52990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 18000 रुपये की महाबचत होगी। इस ऑफर पर 6000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। साथ ही UPI से पेमेंट करने पर 2 फीसदी का लाभ मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सि बैंक के कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

एक्सचेंज ऑफर का उठा सकते हैं लाभ

इस गेमिंग लैपटॉप को 8832 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। इसके साथ ही ASUS के इस लैपटॉप पर 16300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डील का फायदा लेकर इसे और कम कीमत पर खरीदने का मौका होगा। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की हालत ठीक है तो ही इस ऑफर का लाभ मिल सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ASUS Gaming Laptop के फीचर्स

Screen Size 39.62 cm (15.6 inch)
Screen Resolution 1920 x 1080 Pixels
Model Number FX506LHB-HN358W
Series TUF Gaming F15
Color Black Plastic
Refresh Rate 144 Hz
Processor Name Core i5
SSD Capacity 512 GB
RAM 8 GB
Operating System Windows 11 Home

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories