सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकधाकड़ प्रोसेसर के साथ मार्केट में गर्दा उड़ाने आया Asus ROG Phone...

धाकड़ प्रोसेसर के साथ मार्केट में गर्दा उड़ाने आया Asus ROG Phone 7 मोबाइल, गेमर्स को भाएंगे इसके फीचर्स

Date:

Related stories

ASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6: किस फोन में मिलेंगे पैसा वसूल फीचर्स? बस एक बार जरूर देख लें ये अंतर

ASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6: अगर आपको आसुस कंपनी के फोन पसंद आते हैं तो आप इन दो मोबाइल में से किसी एक पर विचार कर सकते हैं। जानिए दोनों में क्या अंतर है।

ASUS ला रहा रूह कंपा देने वाला ROG Phone 7 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए यूजर्स की लगेगी लंबी लाइन

ASUS ROG Phone 7 स्मार्टफोन को बहुत ही दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है। अगर आपको गेम खेलना बहुत पसंद है तो आप इस फोन को 13 अप्रैल को लॉन्चिग के बाद खरी सकते हैं।

Asus ROG Phone 7: इंडियन मोबाइल मार्केट में अनोखे अंदाज से धाक जमाने वाली कंपनी आसुस ने बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। मोबाइल की प्रीमियम सेगमेंट में Asus ROG Phone 7 को पेश कर दिया है।

Asus ROG Phone 7 में मिलेगा धांसू प्रोसेसर 

कंपनी ने इस फोन को बाजार में उतारकर मार्केट में तहलका मचा दिया है। बताया जा रहा है कि ये फोन एक धांसू प्रोसेसर के साथ आया है। कंपनी ने इसे दो स्टोरेज विकल्पों के साथ उतारा है। इस फोन में बैटरी लाइफ भी काफी तगड़ी दी गई है। जानिए क्या है इसके फीचर्स।

Asus ROG Phone 7 के खास फीचर्स

मॉडल Asus ROG Phone 7
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
रैम 12+16GB
स्टोरेज 256+512GB
डिस्प्ले 6.78 inches (17.22 cm)
बैटरी 6000 mAh
रियर कैमरा 50 MP + 13 MP + 5 MP
फ्रंट कैमरा 32 MP

 

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.78 इंच की स्क्रीन दी गई है। फोन की डिस्प्ले एफएचडी प्लस अमोल्ड डिस्प्ले है। बताया जा रहा है कि फोन पर गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग की गई है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है। फोन 165HZ की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है।

Asus ROG Phone 7 का कैमरा

इसके साथ ही फोन में 6000mah की दमदार बैटरी और 65 वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है। वहीं, इसके बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन के आगे की तरफ 32mp का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ये फोन एंड्राइड 13 पर काम करता है और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही स्टीरियो स्पीकर की भी सुविधा मिलती है।

Asus ROG Phone 7 की कीमत

इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। 12GB रैम 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 74999 रुपये है। वहीं, 16 GB रैम 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 99999 रुपये के साथ आया है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories