गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमटेकASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6: किस फोन में...

ASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6: किस फोन में मिलेंगे पैसा वसूल फीचर्स? बस एक बार जरूर देख लें ये अंतर

Date:

Related stories

धाकड़ प्रोसेसर के साथ मार्केट में गर्दा उड़ाने आया Asus ROG Phone 7 मोबाइल, गेमर्स को भाएंगे इसके फीचर्स

Asus ROG Phone 7: आसुस कंपनी ने शानदार प्रोसेसर के साथ अपना नया स्मार्टफोन आसुस रोग फोन 7 को बाजार में पेश कर दिया है।

ASUS ला रहा रूह कंपा देने वाला ROG Phone 7 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए यूजर्स की लगेगी लंबी लाइन

ASUS ROG Phone 7 स्मार्टफोन को बहुत ही दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है। अगर आपको गेम खेलना बहुत पसंद है तो आप इस फोन को 13 अप्रैल को लॉन्चिग के बाद खरी सकते हैं।

ASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6: आज के समय में नया मोबाइल लेने से पहले काफी कुछ चेक करना पड़ता है। जैसे स्मार्टफोन में बैटरी कैसी है और उसका कैमरा कितने एमपी का है। फोन में कौन सा प्रोसेसर दिया है। इन सबके बाद भी कई लोग फोन खरीदते समय गड़बड़ी कर देते हैं। अगर आप भी फोन खरीदने से पहले परेशान हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देने की जरूरत है। यहां जानिए ASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6 में से किस फोन को खरीदना सही रहेगा।

ASUS ROG Phone 7 के संभावित फीचर्स

आसुस के ROG Phone 7 में 16GB की रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी जा सकती है। इसमें एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। फोन में 6.85 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं, बताया जा रहा है कि फोन में 165Hz की सबसे फास्ट रिफ्रेश रेट मिल सकती है।

वहीं, फोन में 6100mah की बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इसके कैमरे सैटअप की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। ये फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, ऐसे में अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Asus Rog Phone 6 के संभावित फीचर्स

Asus Rog Phone 6 में 12GB की रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट दी जा सकती है। इसमें एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। फोन में 6.78 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में भी 165Hz रिफ्रेश रेट मिल सकती है।

वहीं, फोन में 6000mah की बड़ी बैटरी के साथ 65W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इसके कैमरे सैटअप की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12MP का कैमरा दिया जा सकता है। ये फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, ऐसे में अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मॉडल ASUS ROG Phone 7 Asus Rog Phone 6
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
डिस्प्ले 6.85 inches (17.4 cm) 6.78 inches (17.22 cm)
रैम 16GB 12GB
स्टोरेज 512GB 256GB
बैटरी 6100mah 6000mah
रियर कैमरा 50MP+13MP+8MP 50MP+13MP+5MP
फ्रंट कैमरा 32MP 12MP
रिफ्रेश रेट 165Hz 165Hz

इस बात का रखें ध्यान

यहां पर दी गई जानकारी के आधार पर फोन नहीं खरीदें। अपने बजट और पसंद का ध्यान रखें। किसी भी फोन को खरीदने से पहले स्मार्टफोन एक्सपर्ट से सलाह जरूर लें। इस फोन की कीमत की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories