बुधवार, मई 15, 2024
होमटेक5665 रुपये खर्च करके आपका हो जाएगा ASUS VivoBook 15 Laptop, Flipkart...

5665 रुपये खर्च करके आपका हो जाएगा ASUS VivoBook 15 Laptop, Flipkart से अभी उठाएं बेस्ट डील का फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

ASUS VivoBook 15 Laptop: देश में इन दिनों ऑनलाइन सेल का टाइम चल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद करते हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देना चाहिए। आप इस खबर के जरिए एक अच्छे लैपटॉप को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। देश की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इस समय सेल जारी है। इस सेल के माध्यम से एक शानदार लैपटॉप को काफी अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Flipkart से कम कीमत पर खरीदें Laptop

Flipkart से ASUS VivoBook 15 Laptop को कम दाम पर खरीदा जा सकता है। ई-कॉमर्स साइट पर इसकी असली कीमत 45999 रुपये है। सेल में इस पर 26 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाकर इस लैपटॉप को कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। छूट के बाद ये लैपटॉप 33999 रुपये में आपका हो जाएगा। इस डील में आपके सीधे तौर पर 12000 रुपये बचेंगे।

साथ ही बैंक ऑफ बडौदा के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसदी की छूट मिल सकती है। वहीं, IDFC FIRST बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए भी 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ UPI से पेमेंट करने पर 2 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इस डील में एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें: XIAOMI REDMI NOTE 12 PRO PLUS 5G VS IQOO 9 SE 5G: किस हैंडसेट में हैं ज्यादा खासियतें, सिर्फ दो मिनट में जानें फर्क

5665 रुपये में खरीदें ASUS VivoBook 15 Laptop

आप इस धांसू लैपटॉप को 5665 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इस लैपटॉप पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के बाद इस लैपटॉप की कीमत और कम हो जाएगी। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करत है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की कंडीशन ठीक है तो ही इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ASUS VivoBook 15 Laptop की जानकारी

Screen Size 39.62 cm (15.6 inch)
Screen Resolution 1920 x 1080 Pixel
Model Number X515JA-EJ362WS | X515JA-EJ392WS
Color Transparent Silver
Suitable For Processing & Multitasking
Power Supply 45W AC Adapter
Processor Brand Intel
Processor Generation 10th Gen
SSD Capacity 512 GB
RAM 8 GB
Graphic Processor Intel Integrated UHD
Operating System Windows 11 Home
Weight 1.80 kg
Warranty Summary 1 Year Onsite Warranty

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories