शनिवार, मई 4, 2024
होमटेक200MP कैमरे से सबकी हवा टाइट करने आ रहा Asus ZenFone 10...

200MP कैमरे से सबकी हवा टाइट करने आ रहा Asus ZenFone 10 स्मार्टफोन, फीचर्स देख यूजर्स से नहीं हो रहा सब्र

Date:

Related stories

Asus Zenfone 10 को देखकर बड़ी कंपनियों का चकरा रहा सिर!

Asus Zenfone 10: बेहद जबरदस्त गैमिंग स्मार्टफोन और लैपटॉप...

ASUS ला रहा रूह कंपा देने वाला ROG Phone 7 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए यूजर्स की लगेगी लंबी लाइन

ASUS ROG Phone 7 स्मार्टफोन को बहुत ही दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है। अगर आपको गेम खेलना बहुत पसंद है तो आप इस फोन को 13 अप्रैल को लॉन्चिग के बाद खरी सकते हैं।

Asus ZenFone 10: Asus को मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Asus ZenFone 10 ने एक बार फिर से यूजर्स की धड़कने बढ़ा दी हैं। इस फोन में एक साथ कई ऐसे फीचर्स मिल रहे हैं जो कि इसे सबसे अलग और खास बनाते हैं। इस फोन में दमदार प्रोसेसर के साथ-साथ जबरदस्त बैटरी भी मिल रही है। इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन  Android 13 पर ऑपरेट होता है।खास बात ये है कि इसमें 16GB रैम मिल रही है। ये फोन Asus ZenFone 9 का अपग्रेड वर्जन है।

Asus ZenFone 10 के फीचर्स

फीचर्स Asus ZenFone 10
डिस्प्ले 6.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले
कैमरा 200MP का मेन लेंस
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर 67W फास्ट चार्जिंग
कीमत 49,999 रुपये

Asus ZenFone 10 में क्या है खास?

इस खास स्मार्टफोन को  गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को सिंगल-कोर में 2,028 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 5,454 प्वाइंट दिए गए हैं। इस फोन को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। इस तरह की खबरें सामने आ रही है। इस फोन को 49000 रुपए में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसके फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके कैमरे को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories