गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकApple के सबसे मंहगे iPhone 14 Pro Max को मात्र 70000...

Apple के सबसे मंहगे iPhone 14 Pro Max को मात्र 70000 में कैसे खरीदें? यहां से करें बुक

Date:

Related stories

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

iPhone 14 Pro Max: अगर आपसे कोई कहे की iPhone 14 Pro Max आपको आधी कीमत पर मिल रहा है तो आप यकिन नहीं करेंगे। ऐसे में आपका आपका बजट काफी कम है और आप iPhone खरीदना का प्लान कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए ही है। iPhone की ज्यादा कीमत की वजह से कई बार यूजर्स iPhone नहीं खरीद पाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरीके बताने जा रहे हैं, जिससे आप iPhone 14 Pro Max को आधी काफी पर खरीद सकते हैं। तो जानते हैं कि क्या है यह ऑफर। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: iPhone 14 Pro और OnePlus 11 स्मार्टफोन में कौन सा है बेस्ट, जाने दोनो स्मार्टफोन का कंपैरिजन

इस कारण मिल रहा है सस्ता

दरअसल Instagram पर एक यूजर है और उसका इस पर Gadget Arena नाम से एक पेज भी है। इस यूजर का कहना है कि उसके पास iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max वेरिएंट का अमेरिका से स्टॉक आया है और इस स्टॉक मे सभी iPhone Unlock हैं। इस कारण यह यूजर इन आईफोन को कम दाम में बेच रहा है।

यहां से खरीदे iPhone 14 Pro Max सस्ते में

किसी भी यूजर को ये आईफोन खरीदने हैं तो वह इंस्टाग्राम पेज पर जाकर ऑर्डर बुक कर इन फोन की ऑनलाइन डिलीवरी भी करवा सकते हैं। लेकिन आपको आर्डर बुक करवाने के साथ इन फोन की पेमेंट करनी होगी। इसके अलावा आप Instagram यूजर के पास जाकर खुद भी आईफोन को ले सकते हैं।

आपको बता दें कि आईफोन सेल करने वाले यूजर की तरफ से इन फोन पर गारंटी भी दी जा रही है और इन पर काफी अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसको लेकर Instagram यूजर ने दावा किया है इतनी कम कीमत सुनने के बाद कई लोगों ने फोन को ऑर्डर कर बुक किया है।

iPhone 14 Pro Max की कीमत

iPhone 14 Pro Max के 128GB Storage वेरिएंट की कीमत 139900 रुपए है। वहीं इसके 256GB Storage वाले वेरिएंट की कीमत 149900 रुपए और 512GB स्टोरेज वेरिएंट को 169900 रुपए में खरीद सकते हैं। इसका 1TB Storage फोन 189900 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories