बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकBest Laptop Under 40000: लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ और बढ़िया परफॉर्मेंस के...

Best Laptop Under 40000: लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ और बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ आते हैं Lenovo, Asus सहित ये लैपटॉप

Date:

Related stories

Best Laptop Under 4000: आज के समय में बिना लैपटॉप के ज्यादातर काम करना मुश्किल हो जाता है। बात पढ़ाई-लिखाई की करें या फिर ऑफिर की हर जगह लैपटॉप बेहद जरूरी होता है लेकिन इनकी कीमतें हाई-फाई होने के कारण बहुत लोग कम बजट में लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ और बढ़िया परफॉर्मेंस वाला लैपटॉप खरीद नहीं पाते हैं लेकिन हम आपके लिए कुछ ऐसे विकल्प लेकर आए हैं। जो 40000 से कम में आपके लिए बढ़िया साबित हो सकते हैं। इस लिस्ट में Lenovo, Asus सहित कई कंपनियों के लैपटॉप शामिल किए गए हैं।  

Lenovo Ideapad 3 (8GB+512GB SSD) के फीचर्स

लैपटॉप बनाने के मामले में लेनोवो का रुतबा अलग है। कंपनी हर सेगमेंट में ग्राहकों के लिए लैपटॉप पेश करती रहती है। जिन लोगों को 40000 हजार रुपये के बजट में लैपटॉप चाहिए। उन लोगों के लिए Lenovo Ideapad 3 (8GB+512GB SSD) परफेक्ट विकल्प साबित हो सकता है। इसमें इसमें intel Core i3 11th जेन प्रोसेसर दिया जाता है। जो आपके रोजमर्रा के टास्क आसानी से हैंडल कर सकता है।

HP Chromebook भी हो सकता है परफेक्ट

HP Chromebook खासतौर से ऐसे यूजर्स के लिए परफेक्ट विकल्प साबित हो सकता है। जिन्हें पढ़ाई-लिखाई करने के मकसद से कोई बढ़िया लैपटॉप चाहिए। इसमें मीडियाटेक का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज की सुविधा सुनिश्चित की जाती है। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन से लिया जा सकता है।

Asus VivoBook 15 Core i3 11th Gen

आसूस का लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बजट में आप इसकी तरफ भी देख सकते हैं। इसमें 8 जीबी रैम के साथ 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज और विंडोज 11 मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Core i3 11th Gen प्रोसेसर दिया जाता है। इसको भी आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

HP Laptop 14s की कीमत है 40000 से कम

एचपी के इस लैपटॉप को खरीदने के लिए 40000 हजार से भी कम कीमत खर्च करनी पड़ती है। इसमें 8 जीबी DDRA4 रैम मिलती है साथ 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज मिलती है। इसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2019 दिया जाता है। रोजाना के ऑफिस से जुड़े काम के लिए ये आपके सही साबित हो सकता है।

HONOR MagicBook 14 AMD Ryzen 5 प्रोसेसर के साथ

इस लैपटॉप में 14 इंच की स्क्रीन प्रदान की जाती है। लैपटॉप टास्किंग करने के लिए Ryzen 5 5500U प्रोसेसर दिया गया है। खास बात है इसमें बैकलिट की-बोर्ड की सुविधा भी देखने को मिल जाती है। इसे भी आप अमेजन से 40000 से कम में ले सकते हो।

खरीदने से किसी भी प्रोडक्ट की जानकारी हासिल कर लें, साथ ही पसंद और बजट का भी ध्यान रखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories