शनिवार, मई 18, 2024
होमटेककिताब की तरह खुलने वाला पेपर Tablet Lenovo इस दिन करेगा लॉन्च,...

किताब की तरह खुलने वाला पेपर Tablet Lenovo इस दिन करेगा लॉन्च, खासियत देख उछल जाएंगे

Date:

Related stories

Lenovo smart paper Tablet: अमेरिका के लास वेगास में चल रहे है CSE 2023 में Lenovo ने अपना नया यूनिक प्रोडक्ट स्मार्ट पेपर ई-इंक वाला लेनोवो स्मार्ट पेपर टेबलेट पेश किया है। यह गैजेट चीन में योगा पेपर के नाम से लॉन्च किया जा चुका है। मीडिया मे जारी रिपोर्ट के अनुसार इस नए टेबलेट की कीमत तकरीब 32675 भारतीय रुपये यानी $400 बताई जा रहा है और इसके इस साल के अंत में मार्केट में आने की संभावना है। आपको बता दें कि इस डिवाइस में एक ई-इंक नाम की डिस्प्ले भी कंपनी ने लगाई है। जिसमें लो पावर्ड SoC दिया गया है। तो आइए जानते हैं इस टैबलेट की फीचर्स और खासियत के बारे में..

ये भी पढ़ें: सिंगल चार्ज पर 631KM रेंज वाली जबरा HYUDAI IONIC 5 को शाहरूख खान ने किया लॉन्च, लुक दिल को छू लेगा

Lenovo smart paper Tablet की स्पेसिफिकेशन

Display10.3 Inch” E-Ink, 227ppi
Weight408gm
ColorStorm grey
ProcessorRockchip RK3566, quad-core 1.8GHz
OSAndroid 11
Storage4GB RAM & 64GB ROM
Battery3500mAh with 8500 pages of reading time
Charger10W Power Adapter
MicrophoneDual

Lenovo smart paper Tablet के फीचर्स

इस नए लेनोवो टैब एक्सट्रीम में कनेक्टिविटी के लिए 2बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.2, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट भी कंपनी ने इसमें दिये हैं। वहीं इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी लगा है। इसमें टेबलेट के लिए सभी प्रकार के जरूरी सेंसर जैसे  जायरोस्कोप, आरजीबी सेंसर, हॉल सेंसर और टीओएफ ई-कंपास भी कंपनी ने लगाए हैं। इसके अलावा, पावर बटन के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिला है। वहीं यह स्टोर्म ग्रे शेड कलर में पेश किया है।  

Android बेस्ड होगा Lenovo smart paper Tablet

Lenovo Tab Extreme का ओएस Android 11 पर बेस्ड होगा और इसमें एक लेनोवो स्मार्ट पेपर पेन भी दिया जाएगा। इसके जरिये आप टेबलेट पर राइटिंग और स्केचिंग कर पाएंगे। इस पेन का वजन करीब 15 ग्राम होगा। लेनोवो का कहना है कि इस साल के अंत तक यह बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें: AMAZON पर सस्ते में मिल रहा TECHNO का यह दमदार फोन, पावरफुल PROCESSOR और बैटरी देख खरीदने का करेगा मन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories