बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon पर सस्ते में मिल रहा Techno का यह दमदार फोन,...

Amazon पर सस्ते में मिल रहा Techno का यह दमदार फोन, पावरफुल Processor और बैटरी देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Techno POVA 4: आप अगर 12000 रुपये की कीमत में खरीदना चाह रहे हैं दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन तो Amazon पर आपको Deals of the Day में Tecno कंपनी का Tecno POVA 4 8GB RAM और 128GB Storage वाला स्मार्टफोन 17% ऑफ के साथ 11999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। POVA 4 स्मार्टफोन में Helio G99 प्रोसेसर कंपनी ने दिया है, जो कि एक बजट सेगमेंट में एक गेमिंग प्रोसेसर है और इसमें 6000mAh की बैटरी लगी हुई है, जिसके साथ आपको काफी लंबा बैटरी बैकअप मिल जाता है। तो पढ़िये इस स्मार्टफोन की टेक्निकल स्पेसिफिकशन और फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: AUTO EXPO 2023 में इन कंपनियों ने किया पार्टिसिपेट, जानिए मोटर शो से जुड़ी हर एक जानकारी

Tecno POVA 4 की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Processor MediaTek Helio G99 (6nm)
OS  Android 12, HIOS
Display 6.82 inches, IPS LCD, 90Hz
Main Camera 50 MP, (wide) & Other Camera is unspecified
Selfie Camera 8 MP
Battery Li-Po 6000 mAh, non-removable
Battery Charging 18W wired
Network 5G, 4G, 3G, 2G

Tecno POVA 4 की कीमत व अन्य खासियत

Tecno POVA 4 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14999 रुपये है, लेकिन यह स्मार्टफोन इसके Amazon आधिकारिक रेट से करीब 3500 रुपये सस्ता मिल रहा है और यह दाम इसके 8GB RAM + 128GB Storage वाले वेरिएंट का है। इसका सिर्फ एक ही स्टोरेज वाला वेरिएंट कंपनी ने लॉन्च किया था।

Tecno POVA 4 को क्यों खरीदें?

इस स्मार्टफोन में 3.5 एफएम रेडियो, एमएम ऑडियो जैक, ड्यूल-बैंड वाई-फाई के साथ स्टीरियो स्पीकर भी दिया गया है। इसके डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी स्टोरेज बढ़ाने के लिए आता है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी सिक्योरिटी के लिए कंपनी ने दिया है। Tecno Pova 4 दो रंगो में लॉन्च हुआ है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: FIRE-BOLTT ने लॉन्च की अपनी INFINITY SMARTWATCH, सेलिब्रिटीज भी हैं इसके दीवाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories