शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकFire-Boltt ने लॉन्च की अपनी Infinity Smartwatch, सेलिब्रिटीज भी हैं इसके दीवाने

Fire-Boltt ने लॉन्च की अपनी Infinity Smartwatch, सेलिब्रिटीज भी हैं इसके दीवाने

Date:

Related stories

Fire-Boltt Infinity: Fire-Boltt ने अपनी Infinity स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। यह एक मजबूत स्मार्टवॉच होने के साथ काफी अच्छी स्मार्टवॉच भी है। इसमें कंपनी ने 300 से ज्यादा अलग अलग तरह के स्पोर्ट्स मोड भी दिये हैं। इस स्मार्टवॉच का मुकाबला Realme 3 Pro, OnePlus Nord Watch और Noise ColorFit Pro 4 Max जैसी स्मार्टवॉच से होगा। यह स्मार्टवॉच 4999 रुपये की कीमत पर Amazon और Fire-Boltt की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्टवॉच पांच कलर ऑपशन में उपलब्ध है। तो देखते हैं इस स्मार्टवॉच कि खासियत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Infinity स्मार्टवॉच के फीचर्स

Display- 1.6Inch, 40.6mm
Bluetooth
Bluetooth Calling
300+ Sports Modes
TWS Connect
4GB Internal Storage
Voice Assistant
Dial Pad with Synced Contact
Google Assistant & Siri Voice Support
SPO2 & Heart Rate Monitoring
IP-67 Rating

Infinity स्मार्टवॉच की खासियत

इस Fire-Boltt की Infinity स्मार्टवॉच में करीब 300 से ज्यादा स्पोर्टस मोड कंपनी ने लगाकर दिये हैं। जो आपकी फिजिकल एक्टिविटी और आपके द्वारा खेले जाने वाले खेलों के लिए काफी फायदेमंद। इन स्पोर्टस मोड के साथ इस स्मार्ट वॉच में Optical Heart Rate,SpO2 Monitoring, Heart Rate Tracking के साथ Sleep Monitoring जैसे कई अन्य मोड भी दिये हैं। जो आपकी हेल्थ को भी मॉनिटर करते रहते हैं।

यह स्मार्टवॉट ब्लूटूथ कॉलिंग TWS के सपोर्ट के साथ आती है। इसमें वेदर अपडेट का ऑपशन भी दियाग गया है। इस वॉच का डिजायन मैटल यूनिबॉडी और रग्ड डिजाइन वाला है। जो कि इस वॉच को काफी ड्यूरेबल भी बनाता है। इस स्मार्टवॉ में 4GB की स्टोरेज भी दी गई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories