रविवार, मई 5, 2024
होमटेकमात्र 2000 रुपए में खरीदें Best Smartwatch, Bluetooth Calling के साथ ही...

मात्र 2000 रुपए में खरीदें Best Smartwatch, Bluetooth Calling के साथ ही मिलेंगे कई और बेहतरीन फीचर्स

Date:

Related stories

82 फीसदी की छूट के साथ थोक के भाव बिक रही Fire Boltt invincible Plus Smartwatch! दिल और दिमाग का रखेगी ख्याल

Fire-Boltt Ninja Calling Pro Plus 1.83 inch Display Smartwatch Bluetooth Calling, AI Voice Smartwatch  (Pink Strap, Free Size) स्मार्ट वॉच आपको दिल से लेकर दिमाग तक की जानकारी देगी।

AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स, NoiseFit Halo Smartwatch की खूबियां बना देंगी दीवाना

NoiseFit Halo Smartwatch: Noise कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच को बाजार में उतार दिया है। इस स्मार्टवॉच में Bluetooth calling के साथ कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसे 5000 रुपये से कम में पेश किया है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट और अमेजॉन से खरीदा जा सकता है।

Best Smart calling watch: आज के समय में लोगों का काफी रुझान स्मार्टवॉच की तरफ देखने को मिल रहा है। स्मार्टफोन के साथ ही स्मार्टवॉच भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। पहले लोग एनालॉग घड़ियां पहनते थे और अब उनकी जगह स्मार्टवॉच ने ले ली है। यह स्मार्टवॉच न केवल समय बताती है बल्कि साथ में आपकी सेहत, आपकी नींद आदि के बारे में भी अपडेट देती है। इनकी कीमत 2000 रुपए से शुरू होकर 50 हजार रुपए तक जाती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बेहतरीन घड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 2000 रुपए से कम है। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

Boult की Drift स्मार्टवॉच है खास

ड्रिप्ट स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले मिल रही है जो 475 Nits की High Brightness देती है। इसकी बैटरी 10 दिनों तक चल सकती है। इसे फुल चार्ज होने में मात्र ढाई घंटा लगता है। इसमें फास्ट चार्जिंग ऑप्शन दिया गया है। इसे 10 मिनट चार्ज करके 2 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ये आपके स्वास्थ्य का खास ख्याल रखती है। ये आपके हार्ट को 24×7 Monitor करती है। इसके अलावा SpO2 Blood Oxygen Saturation के मॉनीटर करती है। यह महिलाओं के पीरियड साइकिल को भी ट्रैक करती है। इसके अलावा ये आपकी नींद को मोनीटर करती है और पानी पीने के समय का भी रिमाइंडर देती है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 7999 रुपए निर्धारित की गई है लेकिन इस पर 77 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1799 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Brand Boult
Model Boult Drift Bluetooth Calling
Display Size 1.69 Inches
Battery Life 10 Days
High Brightness Display 475 Nits
Full Charge in 2.5 Hours
Battery runtime Upto 10 Days
Useful for Fitness and Outdoor

Fire-Boltt Talk Ultra भी है बेहतरीन ऑप्शन

आप फायर-बोल्ट टॉक अल्ट्रा भी खरीद सकते हैं। इसमें आपको AI वॉइस असिस्टेंट मिलेगा और यह स्मार्टवॉच आपकी सेहत का भी पूरा ख्याल रखेगी। इसमें आप अफनी कलाई पर ही वीडियो गेम्स भी खेल सकेंगे। उसकी बैटरी सात दिनों तक चलती है। इसमें 1.39 इंच की स्क्रीन दी गई है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 9999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Brand Boult
Model Fire-Boltt Talk Ultra 
Display Size 1.39 Inches
Battery Type Lithium Ion
Full Charge in 2 Hours
Battery runtime Upto 7 Days
Useful for Fitness and Outdoor

Noise Icon Buzz BT Calling

आप Noise Icon Buzz BT Calling स्मार्टवॉच भी खरीद सकते हैं। यह एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए कारगर है। इसे फिटनेस और आउटडोर दोनों तरह तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें SPO2 और हार्ट रेट के लिए सेंसर दिया गया है। इसे चार्ज होने में मात्र 2 घंटों का समय लगता है। इसकी बैटरी लाइफ 7 दिन है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 4999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर 64 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1799 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Brand Noise
Model Noise Icon Buzz BT Calling
Display Size 1.69 Inches
Water Proof IP67
Full Charge in 2 Hours
Battery runtime Upto 7 Days
Useful for Fitness and Outdoor

ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं। जिन्हें कंपनी कभी भी बदल सकती है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल जानकारी के रूप में लें। DNP News Network/Website/Writer इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

Latest stories