शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकBest Smartphone 2023: Samsung, Redmi सहित इन ब्रांड्स ने अगस्त में लॉन्च किए...

Best Smartphone 2023: Samsung, Redmi सहित इन ब्रांड्स ने अगस्त में लॉन्च किए ये फोन, देखें लिस्ट

Date:

Related stories

Best Smartphone 2023: सितंबर महीने के शुरूआत हो चुकी है और ये महीना भी स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए खास होने वाला है। सितंबर में कई सारी कंपनियां फोन पेश करने वाली है। हालांकि, इस लेख में हम आपको ऐसे फोन्स के बारे में बताने वाले हैं। जिन्हें अगस्त के महीने में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया। इस लिस्ट में Samsung, Redmi सहित कई ब्रांड्स के फोन शामिल हैं। चलिए फिर इनके बारे में आपको बताते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 5 की हुई तूफानी एंट्री

सैमसंग के इस फ्लैगशिप फोन को वैसे तो 26 जुलाई को लॉन्च किया गया था हालांकि, सेल के लिए ये 11 अगस्त से उपलब्ध करवाया गया है। इसलिए इसको इस लिस्ट में शामिल कर लिया गया है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर हैवी टास्किंग के लिए दिया जाता है। इसमें 3700 एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है जो कि 12MP+12MP+10MP और फ्रंट में 10MP का कैमरा मिलता है।

iQOO Z7 Pro को किया गया अगस्त में लॉन्च

आईकू की तरफ से आने वाले इस फोन को भी अगस्त महीने में पेश किया गया। इस फोन में इस हैंडसेट में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। इसके रियर पैनल पर OIS के साथ 64-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। फोन एंड्रॉइड 13 पर ही ऑपरेट होता है।

Redmi 12 5G

Redmi 12 5G अगस्त के शुरूआती दिनों में लॉन्च किया गया था। बजट रेंज में ऑफर किए जाने इस फोन फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट प्रदान किया जाता है। इसमें पावर के लिए बड़ी बैटरी और कैमरा सपोर्ट भी अच्छा मिल जाता है।

Infinix GT 10 Pro की हुई तूफानी एंट्री

इनफिनिक्स की तरफ से भी 10 सीरीज को विस्तार देते हुए Infinix GT 10 Pro को तूफानी अंदाज में मार्केट में लॉन्च किया गया। यह फोन आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। इसमें  एमोलेड पैनल के साथ 6.67 इंच की डिस्प्ले दी जाती है।

Fairphone 5 भी किया गया लॉन्च

इस फोन अगस्त में 30 तारीख को लॉन्च किया गया। इसमें एंड्रॉइड 13 पर चलने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम और क्वॉलकॉम का प्रोसेसर दिया जाता है। फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories