रविवार, मई 19, 2024
होमटेकIQOO Z7 Pro: गर्दा उड़ाने आ रहा है आईकू का ये जबरदस्त...

IQOO Z7 Pro: गर्दा उड़ाने आ रहा है आईकू का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, इस दिन होगी लॉन्चिंग

Date:

Related stories

IQOO Z7 Pro: अगर आप आईकू का कोई फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप थोड़ा सा इंतजार कर सकते हैं क्योंकि अगले कुछ दिनों में कंपनी की तरफ से IQOO Z7 Pro भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा। इसको लेकर हाल ही में आईकू इंडिया के X अकाउंट पर एक पोस्टर साझा किया गया है। जिसमें इसकी लॉन्च डेट और कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है। हम यहां इसी अपकमिंग फोन के लॉन्च डेट और संभावित फीचर्स के बारे में आपको बता रहे हैं।

IQOO Z7 Pro की Launch Date हो गई कन्फर्म

इस स्मार्टफोन को 31 अगस्त को भारतीय मार्केट में अमेजन (Amazon) पर लॉन्च किया जाएगा। इसे मिड सेगमेंट में कंपनी पेश कर सकती है। इस फोन को ग्रेफाइट मेटे कलर के साथ अमेजन पर देखा गया है। इसका डिजाइन देखने में काफी आकर्षक लग रहा है साथ ही इसकी कुछ कैमरा डिटेल भी यहां दिखाई दे रही है।

IQOO Z7 Pro Specifications डिटेल

इसकी लॉन्चिंग से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी अपडेट दिया गया है। अमेजन लिस्टिंग से पता चलता है कि आगामी डिवाइस 120 हर्टज की फ्रेश रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा।

स्पेसिफेकेशन IQOO Z7 Pro
डिस्प्ले 3D curved Display, 120hz Refresh rate, 1300 Nits Brightness
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7200
रैम/स्टोरेज8GB+256GB
Antutu Score7,28,911

IQOO Z7 Pro Price (Expected)

इस फोन की कीमतों के बारे में कंपनी ने सटीक अपडेट नहीं दिया है लेकिन अमेजन पर कहा गया है कि इस आगामी हैंडसेट को 25000 हजार रुपये से कम की प्राइस रेंज पर पेश किया जाएगा। बता दें मार्केट में पहले से मौजूद IQOO Z7 5G फोन 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 18,999 रुपये जबकि 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट 19999 रुपये की कीमत पर मौजूद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories