शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकदमदार बैटरी के साथ 120 घंटे चलने वाले boAt Nirvana Ion ईयरबड्स...

दमदार बैटरी के साथ 120 घंटे चलने वाले boAt Nirvana Ion ईयरबड्स हुए लॉन्च, दोगुना होगा म्यूजिक का मजा

Date:

Related stories

Boat Smart Ring: जल्द ही प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी बॉट स्मार्ट रिंग, साइट पर किया गया टीज  

Boat Smart Ring: घरेलू कंपनी बॉट की वेबसाइट पर हाल ही में बॉट स्मार्ट रिंग को उसके कुछ खास फीचर्स के साथ टीज किया गया है।

boAt Nirvana Ion: अगर आप ईयरबड्स लेने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि स्मार्टवॉच और हेडसेट निर्माता कंपनी boAt ने अपने नए ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने अपने पोर्टपोलियो में boAt Nirvana Ion को भी शामिल किया है। इसमें Hifi DSP से पॉवर्ड क्रिस्टल बायोनिक साउंड मिलता है। इस ईयरबड की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे 120 घंटों तक चालाया जा सकता है। इसकी कीमत 2000 रुपए से भी कम है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन से जुड़ी अहम बातें।

ये भी पढ़ें: खुलते ही कमरे को जमा देगा CARRIER का ये 2 टन वाला AC, आधी कीमत पर खरीदने का ऑफर

boAt Nirvana Ion के स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसकी स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.2 सपोर्ट करता है। इसकी वायरलेस रेंज 10 मीटर है। कंपनी का दावा है कि इसमें ग्राहकों को 120 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल सकता है। समें Hifi DSP से पॉवर्ड क्रिस्टल बायोनिक साउंड मिलता है। इसमें डुअल EQ मोड्स boAt Signature Sound और boAt balanced Sound दिए जा रहे हैं। इसमें Quad Mics ENx Technology का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से इसमें क्लियर वॉइस कॉल मिलती है। बीस्ट मोड के तहत गेमिंग के समय इसमें 60ms की लो लेटेंसी दी जा रही है।

Brand boAt
Model boAt Nirvana Ion
Product Earbuds
Bluetooth Version 5.2
Wireless Range 10 Meters
Playback Time upto 120 Hours/ 24 Hours per charge
Sound Crystal Bionic Sound powered by Hifi DSP 5
Dual EQ Modes boAt SIgnature Sound and boAt balanced Sound
Technology Quad Mics ENx Technology for Clear Voice Calls
Beast Mode Low Latency for Gaming
In Ear Detection Pull out to Pause and Plug into Play
Domestic Warranty 1 Year

क्या है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 7990 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फिलहाल इसकी कीमत पर 74 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 1999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Adani Group: दुनिया के Top 25 अमीरों की सूची से भी गौतम अडानी हुए बाहर, लगातार गिर रहे हैं कंपनियों के शेयर

Latest stories