रविवार, मई 19, 2024
होमटेकboAt Wave Sigma: 1599 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ बोट का...

boAt Wave Sigma: 1599 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ बोट का ये धांसू फीचर वाला स्मार्टवॉच, बैटरी व लुक देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

boAt Wave Sigma: ईयरबड्स से लेकर नेकबैंड और स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी बोट (Boat) ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट Wave Sigma स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसके बैटरी से लेकर डिस्प्ले समेत अन्य सभी फीचर दमदार हैं। बोट (Boat) के प्रोडक्ट्स को मार्केट से ग्राहकों द्वारा खूब सराहना मिलती है। इसका सीधा उदाहरण ये हो सकता है कि इसके सेल वाले प्रोडक्ट ई-कॉमर्स साइट से बहुत तेजी से ग्राहकों द्वारा खरीद लिए जाते हैं और ज्यादातर आउट ऑफ स्टॉक होते हैं। ऐसे में इस नए लॉन्च प्रोडक्ट Wave Sigma स्मार्टवॉच की चर्चा जोरों पर है।

Wave Sigma स्मार्टवॉच के फीचर्स

फीचर के तौर पर इसमें फ्लैशलाइट, दमदार बैटरी, कैमरा व म्यूजिक कंट्रोल, स्टापवॉच व अन्य आधुनिक फीचर मौजूद हैं।

मॉडलboAt Wave Sigma
डिस्प्ले 2.01″ (5.1 cms) HD
बैटरी 230mAh
वर्किंग टेंमपरेचर -20 से 60 डिग्री
चार्जिंग टाइम 2 घंटे से कम
बैकअप क्षमता 6 दिन तक (नॉर्मल मोड)
प्रोडक्ट ओरिजीन इंडिया
वारंटी 1 साल
रिजाल्यूशन 240*296

Boat Wave Sigma स्मार्टवॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन

वहीं इन फीचर्स से अतिरिक्त इस स्मार्टवॉच (Smartwatch) में डेली ट्रैक एक्टिविटी उपलब्ध है। इसकी मदद से हम हर्ट रेट, SPO2, स्लीप ट्रैकिंग और एनर्जी स्लीप स्कोर भी ट्रैक कर सकते हैं। वहीं कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 30 दिनों तक स्टैनबाई पोजिशसन में रह सकता है। वहीं इसे एक चार्ज पर 5 दिन तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें अलॉर्म घड़ी के साथ टाइमर और स्मार्टवॉच भी मौजूद हैं जो कि इसे खास बनाते हैं।

Boat Wave Sigma स्मार्टवॉच की कीमत और उपलब्धता

कंपनी के ऑफिसियल साइट पर इसकी कीमत 7999 रुपये है पर अभी ये साइट से बुक करने पर आपको 80% तक की छूट के साथ 1599 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। बता दें कि साइट पर ये घड़ी 6 रंगों में क्रमशः मेटल ब्लैक, एक्टिव ब्लैक, कूल ब्लू, चेरी ब्लॉसम, जेड पर्पल और कूल ग्रे में उपलब्ध है। बदलते रंग और मॉडल के साथ इसकी कीमत में बदलाव देखने को मिल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories