रविवार, मई 19, 2024
होमटेकRaksha Bandhan 2023: Fastrack और Fire-Boltt Smartwatch को भारी छूट के साथ...

Raksha Bandhan 2023: Fastrack और Fire-Boltt Smartwatch को भारी छूट के साथ खरीदें, गिफ्ट देखकर खुशी से झूम उठेगी बहन!

Date:

Related stories

Raksha Bandhan 2023: अगले कुछ दिनों में रक्षा बंधन 2023 (Raksha Bandhan 2023) का त्योहार आने वाला है। इस फेस्टिव को लेकर पूरे देश में काफी रौनक देखी जा रही है। बाजारों में अलग-अलग तरह की राखियां और शानदार गिफ्ट भी सजे हुए हैं। ऐसे में अगर आप इस रक्षा बंधन पर अपनी सिस्टर को एक बढ़िया तोहफा देना चाहते हैं तो हम इस खबर में आपके लिए स्मार्टवॉच (Smartwatch) पर मिल रहे ऑफर की जानकारी लेकर आए है। जानें डिटेल।

Fastrack Revoltt FS1 पर बड़ा डिस्काउंट

दरअसल शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर कई स्मार्टवॉच पर धांसू ऑफर दिया जा रहा है। Fastrack Revoltt FS1 स्मार्टवॉच को 3995 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 62 फीसदी की छूट के साथ इसे 1499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल सकता है।

Fire-Boltt Talk Ultra को सस्ते में खरीदें

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर Fire-Boltt Talk Ultra स्मार्टवॉच को 9999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 85 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 1499 रुपये रह जाती है। इस डील में भारी सेविंग के साथ 5 प्रतिशत का कैशबैक का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Fire-Boltt Epic Plus पर भारी छूट

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट Fire-Boltt Epic Plus स्मार्टवॉच को 9999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 89 फीसदी की भारी-भरकम छूट दी जा रही है। इस तरह से इसे 1099 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इस ऑफर में भी 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है।

यहां पर एक बात जो ध्यान देने वाली है कि फ्लिपकार्ट के ये सभी ऑफर्स एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकते हैं। इनमें कभी भी चेंज हो सकता है या फिर इन्हें वेबसाइट से हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories