रविवार, मई 12, 2024
होमटेकइस राखी बहन को दें सुरक्षा का तोहफा, Amazon से 74 फीसदी...

इस राखी बहन को दें सुरक्षा का तोहफा, Amazon से 74 फीसदी छूट पर आज ही बुक करें Samsung Galaxy Watch4 Classic स्मार्टवॉच

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Watch4 Classic: अगस्त के अंत में 30 या फिर 31 तारीख को भाईऔर बहन के रिश्तों का सबसे बड़ा पर्व रक्षा बंधन मनाया जाएगा। इस दिन बहन भाई की कलाई में राखी बांधते हुए उसकी लंबी की कामना करती है तो वहीं भाई अपनी बहन उपहार देते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस बार रक्षाबंधन काफी खास बनाना चाहते हैं और अपनी बहन को कुछ ऐसा देना चैहते हैं जो कि, उसके काम का तो हो ही। इसके साथ ही उसकी हेल्थ भी ठीक रहे तो ये खबर आपके काफी काम की हो सकती है। ऑन लाि शॉपिंग कंपनी अमेजन पर 74 फीसदी छूट के साथ मिल रही Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE वॉच को गिफ्ट कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Watch4 Classic स्मार्टवॉच के गिरे दाम

इस ऑफर के बाद ापको ये 42999 रुपए की घड़ी 15990 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही अमेजन EMI का भी विकस्प दे रहा है। जिससे आप बहुत ही कम EMI पर इसे घर ला सकते हैं। अमेजन 15050 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसका लाभ सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके उठाया जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्व्रारा कभी भी बदला जा सकता है।

Samsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch
ट्रेकBioelectrical Impedance Analysis Sensor for Body Composition Analysis, Optical Heart Rate Sensor./ track 90+ workouts
हेल्थ मॉनीटरिंगHealth Monitoring features such as Advanced Sleep Analysis & Women’s Health.
बैटरी लाइफ40 घंटे
स्पेशल फीचर‎Sleep Monitor, Activity Tracker, Heart Rate Monitor
वर्क‎Touchscreen
यूूजमेल / फीमेल

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories